सलमान खान ने अर्चना गौतम को दी चेतावनी, बोले- घर में लाने की ताकत रखता हूं तो बाहर निकालने की भी

बिग बॉस 16 में हर बार की तरह घर में जमकर जुबानी लड़ाई हो रही हैं. अब सलमान खान ने अर्चना गौतम को कुछ इस तरह समझाया है.

सलमान खान ने अर्चना गौतम को दी चेतावनी, बोले- घर में लाने की ताकत रखता हूं तो बाहर निकालने की भी

सलमान खान ने अर्चना गौतम की यूं ली क्लास

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसमें मनोरंजन के नाम पर उग्रता अकसर हावी रहती है. फिर चाहे यह हाव-भाव में हो या फिर जुबानी. मनोरंजन के नाम पर शो के कंटेस्टेंट अकसर लड़ते नजर आते हैं और एक दूसरे को कई बार वेवजह ही निशाना बनाते हैं. वैसे बिग बॉस हाउस में लड़ने की कोई वजह की जरूरत होती भी नहीं है. ऐसा ही कुछ इन दिनों देखने को मिल रहा है. घर में विकास मनकतला और अर्चना गौतम के बीच खूब जंग चल रही है. यही नहीं, अर्चना गौतम और शालीन भनोट के बीच भी जमकर कहा सुनी हुई. इस कहासुनी में दोनों ही कंटेस्टेंट्स ने अपनी-अपनी सीमा लांघी. अब सीमा लांघी तो वीकेंड का वार में इसका नतीजा सामने आना जाहिर है. 

बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान हमेशा की तरह कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अर्चना गौतम की क्लास ले रहे हैं. वह उनसे कह रहे हैं कि उनकी मुंहफट होने की आदत से उनकी पर्सनेलिटी की बाहर धज्जियां उड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि हमेशा की तरह अर्चना गौतम ऐसा न करने की बात कहती है लेकिन सलमान खान उनसे कहते हैं कि अगर मैं तुम्हें शो में लाने की ताकत रखता हूं तो शो से बाहर ले जाने की भी ताकत रखता हूं. इस तरह सलमान खान ने सीधा इशारा अर्चना गौतम को अपने व्यवहार में सुधार लाने के लिए कहा है. वैसे सलमान खान वीकेंड का वार में शालीन भनोट की क्लास लेते हुए भी नजर आएंगे.