बिग बॉस में नहीं चलता सलमान खान का राज! एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान ने हाल में शो से जुड़ा एक खुलासा किया. सुनकर लोग हैरान हैं क्योंकि उन्हें लगता था कि शो पर भाईजान की ही चलती है.

बिग बॉस में नहीं चलता सलमान खान का राज! एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान करीब एक दशक से भी ज्यादा समय से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. वो इस शो से ऐसे जुड़ गए हैं कि उनके बिना इस शो को इमैजिन करना मुश्किल है. देखने वालों को लगता है कि इस शो पर तो सलमान खान का ही राज चलता होगा....लेकिन ऐसा है नहीं...जी हां शो में कौन आएगा और कौन जाएगा ये सब शो मेकर्स की मर्जी से ही होता है. सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने इस शो के लिए एक कंटेस्टेंट सजेस्ट किया था लेकिन प्रोड्यूसर्स ने उनके सजेशन पर ध्यान नहीं दिया. तब से उन्होंने मेकर्स को सजेशन देना बंद कर दिया. बता दें कि इस बार वो पहली बार बिग बॉस ओटीटी से जुड़ने वाले हैं. इसका प्रीमियर 17 जून को जियो सिनेमा पर होने वाला है.

बिग बॉस शुरू होने वाला होता है तो आती हैं कई कॉल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान ने बताया कि जब बिग बॉस शुरू होने वाला होता है तो उनके पास बहुत सी कॉल्स आती हैं. कई बार तो वे इतने इरिटेट होते हैं कि अपना फोन तक स्विच ऑफ कर लेते हैं. सलमान ने कहा, 'लोग कॉल करके खुद को बिग बॉस कंटेस्टेंट बनवाने की रिक्वेस्ट करते थे. चाहे कोई नेता हो, एक्टर या कोई और हर किसी की तरफ से फोन आते हैं. उन्हें बिग बॉस एक ऐसा प्लैटफॉर्म लगता है जो उनके करियर के लिए बहुत खास हो सकता है...लेकिन वे ये नहीं समझते कि कंटेस्टेंट को लेकर फैसला मेरे हाथ में नहीं होता'. उन्होंने बताया कि इस वजह से कई बार लोग नाराज भी हो जाते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि काम सलमान की वजह से अटका है.