विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 15, 2022

साजिद खान की बिग बॉस में चल रही दंबगई, नियमों की उड़ा रहे धज्जियां, 'फैमिली' को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में वीआईपी जैसी सुविधाओं का लुत्फ ले रहे हैं साजिद खान. साजिद के लिए सारी सुविधाओं का ध्यान रख रहे निर्माता.

Read Time: 4 mins
साजिद खान की बिग बॉस में चल रही दंबगई, नियमों की उड़ा रहे धज्जियां, 'फैमिली' को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट
Sajid Khan: बिग बॉस में साजिद खान का चल रहा सिक्का
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में इन दिनों उन सामान्य नियमों की धज्जियां उड़ते हुए देखा जा सकता है जिन्हें आम तौर पर इस रियलिटी शो में फॉलो किया जाता रहा है. फिर फैमिली सिस्टम तो बिग बॉस 16 सीजन की खासियत के तौर पर उभरा है. खुले तौर पर देखा जा सकता है कि घर के कुछ सदस्यों को शुरू से खास फायदा मिलता नजर आ रहा है. वैसे साजिद खान तो बिग बॉस के नियमों को कतई मानते नहीं हैं और बिग बॉस भी उन्हें किसी काम के लिए कहते नजर नहीं आते हैं. 

इसकी सबसे बड़ी मिसाल साजिद खान का खुले में सिगरेट पीना है. जब सब कोई स्मोकिंग रूम में स्मोक करते हैं, वैसे में साजिद खान स्मोकिंग रूम के बाहर बैठकर अकसर सिगरेट पीते नजर आते हैं. अभी तक किसी भी सीजन में इस तरह खुले तौर पर किसी को स्मोक करते नहीं दिखाया गया है. न तो बिग बॉस साजिद खान को कुछ कहते हैं, और न ही साजिद खान कुछ सुनने के लिए ही तैयार हैं. वो खुद को सारे बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का बाप बताते हैं. फिर कई कंटेस्टेंट्स की तो उनके सामने जुबान तक नहीं खुलती है. 

बिग बॉस में जहां साजिद खान और उनकी टीम शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, निम्रत आहलूवालिया, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. यह सारे लोग खुद को एक फैमिली कहते हैं. इनमें टीना दत्ता और शालीन भनोट के नाम और जुड़ जाते हैं. इस तरह बिग बॉस हाउस के आठ लोग तो फैमिली हो गए, यानी उनमें कोई मुकाबला नहीं है. वह एक दूसरे के लिए खेल रहे हैं.

ऐसे में बिग बॉस में हर चीज की जिम्मेदारी पांच कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज, प्रियंका चहर चौधरी, अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा पर आ जाती है. यह सब दोस्त होते हुए भी अपना अलग-अलग गेम खेलते हैं. लेकिन आठ के मुकाबले आकर यह कमजोर हो जाते हैं. वैसे भी जिस तरह से साजिद खान ऐंड फैमिली को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है, वह भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.  

जहां तक नॉमिनेश और कैप्टेंस की बात है तो साजिद खान के दोस्तों को लगातार कैप्टेंसी मिल रही है. फिर अब्दु रोजिक ने भी साजिद के दोस्तों को ही सेव किया था और इस बार बिग बॉस ने साजिद खान को कप्तान बनाकर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निम्रत और अब्दु रोजिक को सबसे पहले सेफ किया. वैसे इस बार बिग बॉस खुद भी कंटेस्टेंट हैं और वह भी साजिद खान के परिवार का हिस्सा ही नजर आ रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस पाकिस्तानी ड्रामा को फैंस ने बताया सलमान खान की तेरे नाम की नकल, लिखा- इतना भी कॉपी नहीं करना था
साजिद खान की बिग बॉस में चल रही दंबगई, नियमों की उड़ा रहे धज्जियां, 'फैमिली' को मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट
नागिन और सुहागन चुड़ैल के होते हुए ओटीटी पर आएगी यक्षिणी, शिकार होंगे पुरुष, लोग बोले- इंतजार रहेगा... 
Next Article
नागिन और सुहागन चुड़ैल के होते हुए ओटीटी पर आएगी यक्षिणी, शिकार होंगे पुरुष, लोग बोले- इंतजार रहेगा... 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;