केवल अनुपमा में ही नहीं रियल लाइफ में भी बेहद जिम्मेदार निकलीं रूपाली गांगुली, फैमिली के लिए लिया था ये बड़ा फैसला

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, लेकिन रूपाली गांगुली ने टीवी सीरियल में काम करने से पहले फिल्मों में काम किया था.

केवल अनुपमा में ही नहीं रियल लाइफ में भी बेहद जिम्मेदार निकलीं रूपाली गांगुली, फैमिली के लिए लिया था ये बड़ा फैसला

जब रूपाली गांगुली को एक्टिंग को करता देख हीन भावना रखते थे लोग

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली पर्दे पर अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, लेकिन रूपाली गांगुली ने टीवी सीरियल में काम करने से पहले फिल्मों में काम किया था. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. उन्होंने अपने करियर की चुनौतियों और बलिदानों के बारे में बात की. फिल्म निर्माता अनिल गांगुली की बेटी रूपाली गांगुली ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट सीएनबीसी को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री के लंबे संघर्ष के बारे में बताया. 

रूपाली गांगुली ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से ही की थी. उन्होंने अब खुलासा किया है कि फैमिली को चलाने और अपने पिता के मेडिकल खर्चों को कम करने के लिए उन्होंने कोई भी काम करने की जरूरत पड़ गई थी. एक्ट्रेस ने कहा, मुझे घर चलाना था इसलिए जो भी काम मिला कर लिया. खासतौर पर बंगाली समुदाय में इसे हीन नजरिए से देखा जाता था. तो, आप एक तरह से बहिष्कृत हैं. लोगों को मेरे लिए दुख होगा क्योंकि मैं टेलीविजन कर रही थी, और मुझे इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि, उस समय हमें घर चलाने की जरूरत थी.'

उन्होंने कहा, 'मेरी कभी कोई महत्वाकांक्षा नहीं रही. मैंने कभी सपने नहीं देखे. मेरी बात यह थी कि मैं नहीं चाहती थी कि मेरे पापा नगरपालिका अस्पताल में रहें. मैं चाहती थी कि वह लीलावती की तरह किसी अच्छे अस्पताल में इलाज करवाएं. इसके लिए जरूरी थी कि मैं काम करूं. मैं, यहां तक कि मेरा भाई भी जो कुछ भी हमें मिलता है उसके प्रति सम्मान जताते हैं. मैं अपने पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं, वह मेरी प्रेरणा है, वह मेरा भगवान है.' इसके अलावा रूपाली गांगुली ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com