टीवी की ‘अनुपमा’ ने ‘चढ़ती जवानी’ पर किया डांस, अनुज के आते ही यूं लगी शर्माने...देखें Video

टीवी की अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘चढ़ती जवानी’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं

टीवी की ‘अनुपमा’ ने ‘चढ़ती जवानी’ पर किया डांस, अनुज के आते ही यूं लगी शर्माने...देखें Video

रुपाली गांगुली ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी की अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. रुपाली अपने डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब एन्जॉय करते हैं. रुपाली को अपने को-स्टार्स के साथ भी वीडियोज साझा करते हुए देखा जाता है. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘चढ़ती जवानी' गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ उनकी दोस्त और को स्टार जसवीर कौर भी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वे बड़े ही मस्त अंदाज में अनुपमा के गेटअप में ‘चढ़ती जवानी' गाने पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ जसवीर कौर और बाद में गौरव खन्ना भी दिखाई देते हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘जब हम मिले!! हम बच्चे की तरह हैं, जो कभी बड़े नहीं हुए. हंसो, खेलो और अपने अंदर के बच्चे को कभी बड़ा मत होने दो'. रुपाली के इस पोस्ट को अब तक 1 लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अनुज के आते ही अनुपमा शर्मा गई. ये प्यार नहीं तो और क्या है'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘हाय, देविका जैसी दोस्त सभी को मिले'. गौरतलब है कि अनुपमा स्टार प्लस का मशहूर सीरियल है, जिसमें रुपाली गांगुली ‘अनुपमा', जसवीर कौर ‘देविका' और गौरव खन्ना ‘अनुज' की भूमिका में देखे जाते हैं.

ये भी देखें: आयुष्मान और वाणी ने किया फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com