Rubina Dilaik बालों को फ्लिप करते ही यूं बन गईं सिंपल से ग्लैमरस, फैन्स बोले- ये तो जादू है..देखें Video  

रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने रेगुलर नार्मल ड्रेस से बालों को फ्लिप करते ही ब्लैक कलर की स्टाइलिश आउटफिट में आ जाती हैं.

Rubina Dilaik बालों को फ्लिप करते ही यूं बन गईं सिंपल से ग्लैमरस, फैन्स बोले- ये तो जादू है..देखें Video  

रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • रूबिना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल
  • दिखा एक्ट्रेस का सिंपल से ग्लैमरस अवतार
  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रूबिना
नई दिल्ली :

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) जब से बिग बॉस का खिताब जीतकर लौटी हैं, तब से सोशल मीडिया में उनके फैंस की लिस्ट लंबी होती जा रही है. रूबिना दिलैक सोशल मीडिया में काफी सक्रिय भी रहती हैं और हमेशा उन्हें फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हुए देखा जाता है. रूबिना (Rubina Dilaik Video) का एक लेटेस्ट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे बालों को फ्लिप करते ही अपने रेगुलर नार्मल ड्रेस से ब्लैक कलर की स्टाइलिश आउटफिट में आ जाती हैं.

रूबिना (Rubina Dilaik Photos) ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले एक्ट्रेस टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं, लेकिन जैसे ही वह अपने बाल नीचे फ्लिप करके ऊपर आती हैं, ब्लैक आउटफिट में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है. रूबिना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘केवल हेयर फ्लिप्स के लिए'. फैन्स रूबिना की इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप जिस तरह से रोजाना पोस्ट करके अपने फैन्स का मनोरंजन करती हैं, वह वाकई काबिले तारीफ है'. तो वहीं कुछ फैन चुटकी लेते हुए इसे जादू बता रहे हैं. 


रूबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें, यह रूबिना का पहला वीडियो नहीं है, जिसे लोग इतना प्यार दे रहे हैं. उनकी हर एक वीडियो व तस्वीर पर फैन्स प्यार लुटाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह हिमाचल के स्थानीय फल को खरीदते हुए देखी गई थीं. इसके जरिए उन्होंने लोगों को ‘वोकल फॉर लोकल' का संदेश दिया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com