रुबीना दिलैक ने बेबी बंप में शेयर की पहली फोटो, शादी के 5 साल बाद मां बनने की खुशी यूं की जाहिर

Rubina Dilaik Pregnancy Post: प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है.

रुबीना दिलैक ने बेबी बंप में शेयर की पहली फोटो, शादी के 5 साल बाद मां बनने की खुशी यूं की जाहिर

Rubina Dilaik Pregnancy Post रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी का किया ऐलान

खास बातें

  • रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
  • शादी के पांच साल बाद पहली बार मां बनेंगी रुबीना दिलैक
  • साल 2018 में अभिनव शुक्ला से हुई थी रुबीना दिलैक की शादी
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Pregnancy: छोटी बहू बनकर फैंस के दिलों पर राज करने के बाद बिग बॉस 14 की विनर का खिताब रुबीना दिलैक ने हासिल किया. लेकिन इन दिनों उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. लेकिन कुछ वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस को चिढ़ाती नजर आईं. पर अब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस का बधाइयों का सिलसिला शुरु हो गया है. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें एक शिप में अभिनव शुक्ला के साथ ब्लैक जंपसूट में रुबीना दिलैक बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इन 3 तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस में कैप्शन ने लिखा, जब से हमने डेटिंग शुरू की, शादी की तबसे हमने वादा किया था कि हम दुनिया को एक्सप्लोर करेंगे. लेकिन अब हम एक साथ परिवार की तरह ऐसा करेंगे. जल्द ही छोटे ट्रैवलर का स्वागत करेंगे!

 पोस्ट शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस की बधाइयों का सिलसिला शुरु हो गया. हिमांशी खुराना, निया शर्मा, आस्था गिल, सृष्टि अरोड़ा, चार्ली चौहान, चेतना पांडे और सनम जौहर जैसे सेलेब्स ने कमेंट्स में बधाई और हार्ट इमोजी शेयर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि अभिनव शुक्ला से साल 2018 में रुबीना दिलैक ने शादी की थी. वहीं छोटी बहू के नाम से फेमस एक्ट्रेस ने अपनी शादी टूटने की कगार पर पहुंचने का खुलासा बिग बॉस 14 में किया था, जिसे सुनकर फैंस को धक्का लगा था. लेकिन अब नए फैमिली मेंबर का स्वागत करते हुए एक्ट्रेस की खुशी को देख फैंस सातवें आसमान पर हैं.