शूटिंग के बीच में ही झूम उठीं Rubina Dilaik, 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' पर किया ताबड़तोड़ डांस

रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वे 'झील के उस पार' फिल्म के मोस्ट पॉपुलर गाने 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' के लेटेस्ट वर्जन पर डांस करती नजर आ रही हैं.

शूटिंग के बीच में ही झूम उठीं Rubina Dilaik, 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' पर किया ताबड़तोड़ डांस

रुबीना दिलैक के डांस वीडियो की धूम

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रसे रुबीना दिलैक की इन दिनों सोशल मीडिया पर खास मौजूदगी देखी जा सकती है. बिग बॉस 14 का खिताब जीतने बाद शायद ही कोई हो जो रुबीना के नाम से परिचित ना हो. रुबीना अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की हर कोई तारीफ करता है. इतना ही नहीं फैंस रुबीना के लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील्स का भी इंतजार करते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे रुबीना के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. 

रुबीना दिलैक का 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' पर डांस 
जी हां, रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना 'झील की उस पार' फिल्म के मोस्ट पॉपुलर गाने 'दो घुट मुझे भी पिला दे' के लेटेस्ट वर्जन पर डांस करती नजर आ रही हैं. काले सूट खुले बाल और इस फ्री स्टाइल में किया गया डांस सोशल मीडिया पर छा गया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस द्वारा खास पसंद किया जा रह है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 का खिताब जीत चुकी हैं एक्ट्रेस 
33  साल की हो चुकीं रुबीना ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. पिछली बार उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ देखा गया था. साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. अब रुबीना के पति खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी कर घर लौट चुके हैं. वर्तमान में रुबीना 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आ रही हैं.