'ये है मोहब्बतें' की रूही का आज बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख फैंस बोले- क्या ये वही मासूम बच्ची है ?

'ये है मोहब्बतें' की रूही भल्ला यानी की रुहानिका धवन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की गई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

'ये है मोहब्बतें' की रूही का आज बदल गया है पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख फैंस बोले- क्या ये वही मासूम बच्ची है ?

'ये है मोहब्बतें' की रूही का आज बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

टीवी हो या बॉलीवुड के सुपरस्टार बड़े सितारों के तरह ही किड स्टार ने भी फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. कई ऐसे सीरियल और फिल्में हैं जिसमें किड स्टार ने अपने प्यारे किरदारों से फिल्म और सीरियल में जान डाली है और इस सीरियल से उठकर अपना अलग मुकाम पाया है. ऐसे ही एक पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' भी रहा है. जिसकी नन्ही स्टार रूही ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया था, लेकिन अब वही नन्ही रूही अब बड़ी हो चुकी है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

रूही उर्फ रुहानिका का बदल गया है पूरा लुक 
'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein)  की रूही भल्ला यानी की रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan)  के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर की गई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि रुहानिका पूल में चिल करती नजर आती हैं. इस तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा-  क्या ये वही बच्ची है ? विश्वास नहीं हो रहा. वहीं दूसरे फैंन ने लिखा- सो क्यूट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर 
रुहानिका (Ruhanika Dhawan)  ने अपना करियर काफी छोटी उम्र से ही शुरू कर दिया था. उन्होंने अपना करियर 'श्रीमति कौशिक की पांच बहुएं' से शुरू किया. इसके बाद उन्होंने रूही और पीहू के किरदार से फैंस का दिल जीता. इसके अलावा रुहानिका बॉलीवुड फिल्म 'जय हो' और सनी देओल की एक्शन फिल्म 'घायल' में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि रूही यानी कि रुहानिका धवन एक नहीं बल्कि कई बड़े पुरस्कार अपने नाम कर चुकी हैं.