पीले कुर्ते में सनग्लास लगाकर पत्नी के साथ पोज देते दिखे रेमो डिसूजा, दिखा रोमांटिक अंदाज

रेमो और उनकी पत्नी के बीच की केमिस्ट्री और प्यारी नोकझोक खूब पसंद की जाती है. हाल में रेमो ने पत्नी लिजेल के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

पीले कुर्ते में सनग्लास लगाकर पत्नी के साथ पोज देते दिखे रेमो डिसूजा, दिखा रोमांटिक अंदाज

रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी की रोमांटिक तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

जाने-माने कोरियोग्राफर और डांस प्लस के जज रेमो डिसूजा अपने डांसिंग टैलेंट से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. उनके डांसिंग स्टेप्स को लोग फॉलो कर हर महफिल में छा जाते हैं. डांसिंग की दुनिया के ये बादशाह सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं. रेमो और उनकी पत्नी के बीच की केमिस्ट्री और प्यारी नोकझोक खूब पसंद की जाती है. हाल में रेमो ने पत्नी लिजेल के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

पीले रंग में छा गए रेमो और लिजेल

रेमो डिसूजा ने पत्नी के साथ पोज करते हुए कई तस्वीरें अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें गोवा में रेमो के किसी करीबी के हल्दी सेरिमनी की है. गोवा की इन तस्वीरों में रेमो और उनकी वाइफ लिजेल दोनों ही बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा ने येलो कलर का कढ़ाईदार कुर्ता पहना हुआ है, वहीं लिजेल पीले रंग की शरारा सूट में नजर आ रही हैं. सनग्लास पहने रेमो पत्नी के साथ स्टालिश पोज दे रहे हैं. रेमो-लिजेल की इन तस्वीरों को फैंस से ढेर सारा प्यार मिल रहा है, कुछ ही मिनटों में पोस्ट पर पचास हजार के करीब लाइक्स आ गए हैं. 

फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेमो के फैंस इन तस्वीरों पर बेस्ट जोड़ी और ब्यूटीफुल कपल जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि रेमो अक्सर पत्नी के साथ प्यारे और मजेदार नोकझोंक के वीडियोज शेयर करते हैं. हाल में एक वीडियो में रेमो को लिजेल के पैर दबाते देखा गया. इस वीडियो में गुस्से में आकर लिजेल, रेमो को लात मारती हैं, फिर दोनों हंसने लगते हैं.