कमाल का है इन बच्चों का डांसिंग टैलेंट, रेमो डिसूजा भी नहीं मिला पाए इनकी ताल से ताल- देखें वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो बच्चों का वीडियो शेयर किया है, यह बच्चे ऐसा ताबड़तोड़ डांस कर रहे हैं कि खुद रेमो भी हैरान हैं.

कमाल का है इन बच्चों का डांसिंग टैलेंट, रेमो डिसूजा भी नहीं मिला पाए इनकी ताल से ताल- देखें वीडियो

रेमो डिसूजा ने शेयर किया डांसिंग किड्स का वीडियो

नई दिल्ली :

टैलेंट का उम्र से कोई ताल्लुक नहीं होता. छोटे बच्चे हों या बुजुर्ग जिसमें प्रतिभा हो, उसकी चमक सामने आ ही जाती है. बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो ऐसे बच्चों का वीडियो शेयर किया है जिनकी उम्र तो काफी कम है, लेकिन उनका टैलेंट उम्र से काफी बड़ा है. इन बच्चों का डांस इतना जोरदार है कि जिसकी भी नजर इन बच्चों पर पड़ती है, वो इन्हें देखते ही रह जाता है. खुद रेमो डिसूजा भी उनके ताबड़तोड़ डांस को देखकर एकदम हैरान रह गए. 

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ डांस स्टेप्स को मैच करना किसी के लिए आसान बात नहीं है. लेकिन इन बच्चों ने तो रेमो को भी पानी पिला दिया है. खुद रेमो ने इन बच्चों की तारीफ करते हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मैं इनके साथ मैच नहीं कर सकता. कमाल के बच्चे हैं. जाहिर है कि इन बच्चों के डांस स्टेप्स सुपर से भी ऊपर हैं. ये वीडियो किसी रेस्टोरेंट में शूट किया दिखाई दे रहा है. दोनों बच्चों को डांस करने के लिए ज्यादा जगह भी नहीं है. लेकिन लगभग एक ही जगह खड़े होकर इन बच्चों ने जिस प्रकार के डांस स्टेप्स किये हैं उन्हें देखकर किसी के मुंह से भी तारीफ ही निकलेगी. 

वीडियो के बैकग्राउंड में रेस्टोरेंट में बैठे कुछ लोग भी दिखाई दे रहे हैं. बच्चों के पीछे डांस कर रहे रेमो डिसूजा इन बच्चों के कदम मिलाने की असफल कोशिश कर रहे हैं.  इस वीडियो को देखकर लोग बच्चों के डांस की जमकर तारीफ तो कर ही रहे हैं, साथ ही इन बच्चों को प्रमोट करने के लिए रेमो डिसूजा को भी शुक्रिया अदा कर रहे हैं. रेमो डिसूजा अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट से डांस करने वाले बच्चों की रोचक रील्स शेयर करते रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7