'शका लका बूम बूम' का क्यूट बॉय संजू आज बन गया है हैंडसम हंक, फोटो देख फैंस बोले- मान गए बॉस

किंशुक वैद्य के बारे में बताएं तो उन्होंने 4 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. किंशुक ने कई रोल्स किए, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी शाका लाका बूम बूम (Shaka Laka Boom Boom) के संजू के किरदार से मिली

'शका लका बूम बूम' का क्यूट बॉय संजू आज बन गया है हैंडसम हंक, फोटो देख फैंस बोले- मान गए बॉस

Shaka Laka Boom Boom का संजू याद है

नई दिल्ली:

बच्चों के टीवी शोज की बात करें तो 'शाका लाका बूम बूम' (Shaka Laka Boom Boom) का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर आता था. यहां तक की आज भी लोग ना तो इस शो को भूल पाए हैं और ना ही संजू को. संजू उर्फ किंशुक वैद्य (Kinshuk Vaidya) ने अपने मासूम और अनोखे किरदार से बच्चों का क्या बड़ों का भी दिल जीत लिया था. वहीं बताते चलें कि ये क्यूट सा दिखने वाला बच्चा अब बच्चा नहीं बल्कि हैंडसम हंक की गिनती में आ गया है. संजू उर्फ किंशुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. 

पॉपुलर फेस हैं किंशुक
किंशुक वैद्य के बारे में बताएं तो उन्होंने 4 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. किंशुक ने कई रोल्स किए, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी शाका लाका बूम बूम (Shaka Laka Boom Boom) के संजू के किरदार से मिली, शायद यही वजह है कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई सीरियल्स में किया काम 
किंशुक ने टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. 1999 में आई मराठी फिल्म 'Dhangad Dhinga' में वे नजर आए. इसके बाद वे बॉलीवुड फिल्म 'Raju Chacha' में भी दिखाई दिए थे. इसके बाद किंशुक ने एक बड़ा ब्रेक लिया. जिसके बाद वे सोनी टीवी के सीरियल 'एक रिश्ता साझेदारी का' में भी दिखाई दिए. इसके बाद वे साल 2018 में आए सीरियल 'कर्ण संगिनी' में भी नजर आए.