रश्मि देसाई ने पेश किया ईद कलेक्शन तो फैन्स बोले- प्लीज दोबारा से उमर की दोस्त बन जाओ

हाल ही में रश्मि देसाई ने मेकअप कराते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें पीछे मेकअप आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं.

रश्मि देसाई ने पेश किया ईद कलेक्शन तो फैन्स बोले- प्लीज दोबारा से उमर की दोस्त बन जाओ

रश्मि देसाई ने पेश किया ईद कलेक्शन

नई दिल्ली :

इंटरनेट सेंसेशन रश्मि देसाई टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ़ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. इंटरनेट पर अक्सर रश्मि देसाई अपनी दिलकश तस्वीरें और अदाओं से भरे वीडियोज़ अपलोड करती रहती हैं.  इंडियन हो या वेस्टर्न ड्रेस, हर लुक में दीवा लाजवाब लगती हैं.  यह वजह है कि फैंस रश्मि की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.  एक बार फिर रश्मि के लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. 

रश्मि देसाई के इंडियन अवतार ने चुराया फैंस का दिल 

 हाल ही में अपने नागिन अवतार से फैंस के होश उड़ा देने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई एक बार फिर सुर्खियों में हैं.  इस बार रश्मि देसाई का बेहद खूबसूरत इंडियन लुक फैंस को दीवाना बना रहा है.  हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने शूट के लिए तैयार होते हुए का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रश्मि चेयर पर बैठे हुए अपना मेकअप करा रही हैं. पीछे मेकअप आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं.  वीडियो में रश्मि माधुरी दीक्षित के गाने 'बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल' में क्यूट अदाएं देते हुए दिखाई दे रही हैं. और फिर अगले ही पल नजर आता है रश्मि देसाई का बेहद ही खूबसूरत इंडियन लुक.  इस वीडियो में रश्मि व्हाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं.  सूट में ब्लैक कलर की रेशम की कढ़ाई की हुई है.  माथे पर सिल्वर कलर की बिंदी और कानों में सिल्वर कलर के बड़े झुमके रश्मि की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं.  

फैंस बोले- रश्मि तो एक्सप्रेशन क्वीन हैं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक खास तरह की एनर्जी, ईद कलेक्शन'.  वीडियो में रश्मि के चेहरे की मासूमियत, उनकी मुस्कुराहट और फ्लॉलेस ब्यूटी किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है.  हमेशा की तरह रश्मि के इस इंडियन अवतार पर भी फैंस भरकर प्यार की बारिश कर रही हैं.  संभावना सेठ ने रश्मि की तस्वीर पर रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'एक्सप्रेशन क्वीन', तो दूसरे ने लिखा, 'रश्मि फायर है फायर'.  वहीं कई फैंस ने कमेंट बॉक्स पर रश्मि को गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और डांसिंग क्वीन बताया.