रश्मि देसाई ने सिर पर पल्लू रख यूं की रैंप वॉक, फैन्स बोले- ये है असली भारतीय परंपरा...

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में ग्रीन कलर के दुपट्टे के साथ ग्रीन और गोल्डन लहंगा पहने रश्मि बिल्कुल किसी दुल्हन सी लग रही हैं. उनका लुक और अंदाज बिल्कुल पारंपरिक लग रहा है.

रश्मि देसाई ने सिर पर पल्लू रख यूं की रैंप वॉक, फैन्स बोले- ये है असली भारतीय परंपरा...

नई दिल्ली:

भारतीय टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रश्मि देसाई हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में नजर आईं. यहां से कुछ खूबसूरत तस्वीरें रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. ग्रीन कलर के दुपट्टे के साथ ग्रीन और गोल्डन लहंगा पहने रश्मि बिल्कुल किसी दुल्हन सी लग रही हैं. उनका लुक और अंदाज बिल्कुल पारंपरिक लग रहा है. रश्मि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्रेडिशनल लुक में छाईं रश्मि

दरअसल, बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर अनु मेहरा ने अपना 'शहनाई' ब्राइडल कलेक्शन पेश किया. रश्मि देसाई इसी कलेक्शन का खूबसूरत भारतीय परिधान पहन रैंप पर उतरीं. तस्वीरों में रश्मि फ्लोरल एम्ब्रोइडरी वाला लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिस पर मुगल काल की कला को उकेरा गया है. लहंगे पर इनोवेटिव कशीदाकारी कढ़ाई की गई है, जो इसमें एक खूबसूरत रॉयल टच ऐड कर रहा है. रश्मि के इस लुक की उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ ही घंटों में रश्मि के इस ट्रेडिशनल लुक वाली फोटोज पर करीब सवा लाख लाइक्स आ चुके हैं.

फैंस ने की तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि का लुक बिल्कुल भारतीय दुल्हन सा लग रहा है, उनकी आउटफिट से लेकर मेकअप तक को ऐसा रखा गया है जिससे आधुनिकता के साथ ही साथ भारतीय परंपरा को भी दिखाया जा सके. ऐसे में उनके फैंस भी रश्मि की तारीफ करने में पीछे नहीं है. एक फैन ने रश्मि की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें परम सुंदरी कहा. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, बेस्ट शो स्टॉपर. रश्मि ने अपने पहले टीवी शो 'उतरन' से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी.  इसके बाद वो 'दिल से दिल तक' सीरियल में  उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम किया था. रश्मि देसाई 'बिग बॉस 13' में भी गई थीं. इसके अलावा हाल में सीरियल 'नागिन 4' में उन्हें देखा गया था.