अपने नए गाने 'तेरे पिंड' पर रश्मि देसाई ने की स्टाइलिश वॉक, कैप्शन देख फैन्स ने पूछा- माजरा क्या है? Video

टेलीविजन की लाल नागिन रश्मि देसाई इस समय काफी चर्चा में हैं. वहीं उनके नए गाने तेरे पिंड को भी खूब पसंद किया जा रहा है. फतेह शेरगिल के गाए इस गाने में रश्मि देसाई नजर आ रही हैं.

अपने नए गाने 'तेरे पिंड' पर रश्मि देसाई ने की स्टाइलिश वॉक, कैप्शन देख फैन्स ने पूछा- माजरा क्या है? Video

रश्मि देसाई का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन की लाल नागिन रश्मि देसाई इस समय काफी चर्चा में हैं. वहीं उनके नए गाने तेरे पिंड को भी खूब पसंद किया जा रहा है. फतेह शेरगिल के गाए इस गाने में रश्मि देसाई नजर आ रही हैं. रश्मि ने अपने इस गाने पर इंस्टाग्राम रील फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वे स्टाइलिश वॉक करती दिख रही हैं. रश्मि देसाई ने तेरे पिंड गाने पर एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मि ऑल ब्लैक लुक में कमाल नजर आ रही हैं.

ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ सेम कलर की पैंट और खुले बालों में एक्ट्रेस लहराती हुई स्टाइलिश वॉक कर रही हैं. रश्मि ने आंखों पर काला चश्मा लगाया है जो उनके स्टाइल को और बढ़ा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि ने जो कैप्शन लिखा है, उसकी भी फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही है. रश्मि ने लिखा, "प्यार में पड़ने का एहसास, क्या आप प्यार में विश्वास करते हैं?".

रश्मि के इस कैप्शन को पढ़कर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, "इस कैप्शन को क्या हम सीरियसली लें". वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, "क्या बात है रश्मि?". बता दें कि रश्मि के नए गाने तेरे पिंड को यूट्यूब पर चार लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही सीरियल नागिन 6 में रश्मि की एंट्री के बाद दर्शकों की इस शो को लेकर दिलचस्पी और भी बढ़ गई है. इस शो में एक बार फिर रश्मि देसाई और बिग बॉस में उनकी को कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश आमने सामने नजर आ रही हैं. 

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com