रश्मि देसाई ने साड़ी लुक में दिखाया 'महारानी' वाला अंदाज, खूब वायरल हो रही Photo

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

रश्मि देसाई ने साड़ी लुक में दिखाया 'महारानी' वाला अंदाज, खूब वायरल हो रही Photo

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए सुर्खियों में हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो साड़ी पहने दिख रही हैं. इस दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai Photo) काफी सुंदर दिख रही हैं. इस फोटो पर उनके फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अभी तक उनकी तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने 'दिल लुटेया' पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "मैं कल भी हंस रही थी, मैं आज भी हंस रही हूं और मैं कल भी हंसती रहूंगी. क्योंकि जिंदगी बहुत छोटी है." तस्वीर में रश्मि देसाई मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. उन्होंने साड़ी के साथ कुछ आभूषण पहन रखे हैं. रश्मि देसाई ने हाल ही में नई गाड़ी खरीद चर्चा में आई थीं. उनको गाड़ी खरीदने पर खूब बधाई मिली थी.

कंगना रनौत का पुराना Video वायरल, बोलीं- 'एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने करियर के दौरान झलक दिखला जा का भी हिस्सा रह चुकी हैं. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल उतरन से एंट्री की थी, जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस दिल से दिल तक सीरियल में नजर आईं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की जोड़ी को खूब सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 और नागिन 4 के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.