Rashami Desai से यूजर ने पूछा- आपको पुलिस अफसर के रोल में देखना है? तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

रश्मि देसाई (Rashami Desai) फैन्स के साथ ट्विटर पर Q&A सेशन कर रही हैं. इस दौरान आप भी उनसे जुड़े सवाल भेज सकते हैं.

Rashami Desai से यूजर ने पूछा- आपको पुलिस अफसर के रोल में देखना है? तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

रश्मि देसाई (Rashami Desai)

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर फैन्स के साथ Q&A सेशन भी करती हैं. इस दौरान फैन्स अपने मन में उठ रहे सवालों को उनसे पूछते हैं और एक्ट्रेस उसका जवाब देती हैं.  रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने आज फिर से फैन्स को Q&A का मौका दिया है. तो देर किस बात की आप भी #AskRashami के जरिए उनसे सवाल पूछ सकते हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अब साउथ की फिल्मों में मचाएंगी धमाल, इनके साथ कर रहीं डेब्यू

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस संबंध में ट्वीट किया है: "मेरे प्यारे दोस्तों. फिर से Q&A सेशन का समय आ गया है. आपको जो भी महसूस होता है मुझसे  #AskRashami के जरिए पूछ सकते हैं." इस कड़ी में फैन्स उनसे कई सवालों के जवाब मांग रहे हैं. उनमें से एक यूजर जिनका नाम शर्मिला शंकर हैं उन्होंने रश्मि से पूछा है कि "मुझे आपको पुलिस ऑफिसर के रोल में देखना है. क्या भविष्य में आप ऐसा रोल करेंगे?" अब देखना है कि एक्ट्रेस इस सवाल का क्या जवाब देती हैं.

सपना चौधरी ने घर में ही 'चटक मटक' हरियाणवी सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, देसी क्वीन का Video वायरल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.