Rashami Desai ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Rashami Desai ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने नोरा फतेही के गाने पर किया दमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस के वीडियो ने खींचा लोगों का ध्यान
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब धमाल मचाया था. शो में रहते हुए लोगों ने उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया था. इससे इतर रश्मि देसाई इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर वह फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भी रश्मि देसाई (Rashami Desai) का स्टाइल और उनका अंदाज देखने लायक है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें एक्ट्रेस व्हाइट ऑफ शॉल्डर टॉप और ऑरेंज लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स के साथ-साथ उनका लुक भी लाजवाब लग रहे हैं. इसे लेकर उनके फैंस तो उनकी तारीफ कर रही हैं, साथ ही टीवी कलाकार भी रश्मि देसाई के वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "डांस हमेशा एक बेहतरीन सुझाव होता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने वीडियो और फोटो के लिए खूब चर्चा में रही थीं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अपनी पसंदीदा कॉफी लेने के लिए घर से बाहर भी निकली थीं और कॉफी लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रही थीं. बता दें कि रश्मि देसाई ने उतरन सीरियल से टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस तपस्या के रोल में दिखाई दी थीं. इसके बाद वह दिल से दिल तक जैसे कई सीरियल में भी दिखाई दीं. वहीं, रिएलिटी शो की बात करें तो बिग बॉस से पहले एक्ट्रेस झलक दिखला जा में भी नजर आई थीं.