WWE के रिंग में इस लेडी रेसलर ने खुद पर छिड़क लिया पेट्रोल और रैंडी ऑर्टन ने जला दी माचिस की तीली...देखें Video

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के रिंग में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने इसी बीच माचिस की तीली जला दी. 

WWE के रिंग में इस लेडी रेसलर ने खुद पर छिड़क लिया पेट्रोल और रैंडी ऑर्टन ने जला दी माचिस की तीली...देखें Video

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के रिंग में हमेशा ही कुछ ऐसा होता है, जिससे दर्शक इसकी तरफ खींचे चले आते हैं. हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिससे देखने के बाद हर कोई हैरान है. रिंग में मशहूर रेसलर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और लेडी रेसलर एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के बीच खौफनाक मंजर देखने को मिला. दरअसल, रिंग में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने इसी बीच माचिस की तीली जला दी. 

Salman Khan चूल्हे पर खाना बनाते आए नजर, कुछ इस तरह 'भूसे' का लगाया छौंक- Video हुआ वायरल

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और  एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एलेक्सा ब्लिस ने खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर  रैंडी ऑर्टन से उन्हें जलाने को कहा. उनके इतना कहने पर रैंडी कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है मैं ये नहीं कर सकता. उनके इतना कहते ही अचानक लाइट बंद हो गई और ऑर्टन ने इस दौरान माचिस जला दी. डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस प्रोमो वीडियो ने दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी है.

New Year Shayari: 'पिछला बरस तो खून रुला कर गुजर गया. क्या गुल खिलाएगा ये नया साल दोस्तो- पढ़ें चुनिंदा शायरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और  एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के इस वीडियो पर दुनियाभर के फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि रैंडी एक रेसलर के साथ-साथ एक्टर भी हैं. वो 13 बार के विश्व हेवीवेट चैम्पियनशिप हैं. उन्होने 8 बार डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) चैंपियनशिप और चार बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती है. डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप से अलग होने से पहले वो ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अंतिम धारक रहे हैं. हालांकि अब यह टाइटल डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के नाम से जाना जाता है. वहीं, एलेक्सा ब्लिस साल 2013 में डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ीं.