इस दीवाली एक बार फिर टीवी पर नजर आएंगे रामानंद सागर के राम-सीता, 'भगवान राम' करेंगे राक्षस का वध

भगवान राम और सीता पर बॉलीवुड में तमाम फिल्में और शो बन चुके हैं, लेकिन रामायण के तौर पर आज भी जिस शो को असली पौराणिक शो माना जाता है वह साल 1987 में आया रामानंद सागर का रामायण सीरियल था.

इस दीवाली एक बार फिर टीवी पर नजर आएंगे रामानंद सागर के राम-सीता, 'भगवान राम' करेंगे राक्षस का वध

इस दिवाली एक बार फिर टीवी पर नजर आएंगे रामानंद सागर के राम-सीता

नई दिल्ली:

भगवान राम और सीता पर बॉलीवुड में तमाम फिल्में और शो बन चुके हैं, लेकिन रामायण के तौर पर आज भी जिस शो को असली पौराणिक शो माना जाता है वह साल 1987 में आया रामानंद सागर का रामायण सीरियल था. इस सीरियल के हर के किरदार को आज भी दर्शक भगवान की तरह पूजते हैं, यही वजह है जो शो के अंदर भगवान राम का किरदार करने वाले अभिनेता अरुण गोविल और सीता का किरदार करने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को देख आज भी लोग नतमस्तक हो जाते हैं.

टीवी की इस राम-सीता की जोड़ी बहुत जल्द चर्चित डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में नजर आने वाली हैं. शो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया बतौर मेहमान हिस्सा लेंगे. कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर झलक दिखलाजा 10 का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया रामायण सीरियल के सीन को रीक्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दीपिका चिखलिया सीता का डायलॉग भी बोलती हैं.

वह अरुण गोविल को देखते हुए कहती हैं, 'मेरे जीवन का अर्थ तब पूरा होगा, जब घर-घर में आपका सत्कार होगा.' इसके बाद अरुण गोविल की वीडियो में भगवान राम की तरह धनुष चलाते हुए देखा जा सकता है. जो एक रक्षस का वध कर रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री निया शर्मा की डांस परफॉर्मेंस की भी झलक देखने को मिली है. जो मां काली के अवतार में दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर झलक दिखलाजा 10 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शकों के साथ अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के फैंस भी वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया से जुड़ा झलक दिखलाजा 10 का स्पेशल एपिसोड दिवाली पर दिखाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन