राखी सावंत पर शख्स ने की नोटों की बारिश, तो एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में उनका अंदाज देखने लायक है.

राखी सावंत पर शख्स ने की नोटों की बारिश, तो एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत पर शख्स ने उड़ाए नोट
  • एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बेबाक अंदाज को फैन्स खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने पोस्ट से ध्यान खींचती हैं. राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उनपर बहुत सारे नोट गिराने लगता है. और इस पर राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो पर उनके फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स द्वारा नोट गिराए जाने पर एक्ट्रेस कहती हैं: "क्या कर रहे हो तुम. किसी की नजर लग जाएगी." दरअसल, राखी सावंत ने अपनी नई ओटीटी सीरीज का यह वीडियो क्लिप शेयर किया है. कैप्शन के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. राखी सावंत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: अपनी नई ओटीटी सीरीज 'तवायफ बाजार-ए-हुस्न' की शूटिंग कर रही हूं. इसे मारुख मिर्जा निर्देशित कर रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शो में रहकर उन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन भी किया था. शो में राखी सावंत कभी गाना गाते तो कभी डांस करते हुए भी नजर आती थीं. राखी सावंत इससे पहले बिग बॉस 1 में भी बतौर कंटेस्टें नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें मैं हूं ना और, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्में शामिल हैं.