'सात फेरे' की 'सलोनी' राजश्री ठाकुर रियल लाइफ में हैं बहुत ग्लैमरस, लेटेस्ट PHOTOS देख फैन्स बोले- ये आप हो?

राजश्री को आपने जी टीवी के मशहूर सीरियल 'सात फेरे' में 'सलोनी' का किरदार निभाते हुए देखा होगा. इस सीरियल से सांवली सलोनी सूरत वालीं राजश्री ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

'सात फेरे' की 'सलोनी' राजश्री ठाकुर रियल लाइफ में हैं बहुत ग्लैमरस, लेटेस्ट PHOTOS देख फैन्स बोले- ये आप हो?

राजश्री ठाकुर फोटो

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाकर आज छोटे पर्दे से दूर हो गई हैं. ऐसी ही एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं राजश्री ठाकुर. राजश्री को आपने जी टीवी के मशहूर सीरियल 'सात फेरे' में 'सलोनी' का किरदार निभाते हुए देखा होगा. इस सीरियल से सांवली सलोनी सूरत वालीं राजश्री ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. भले ही राजश्री आज छोटे पर्दे से दूर हों, लेकिन अपने अभिनय के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी पर्मानेंट जगह बनाई है. राजश्री को फैन्स ने काफी समय से देखा नहीं है. ऐसे में हम आपके लिए उनकी कुछ वायरल हो रही लेटेस्ट फोटोज लेकर आए हैं.

इस नई तस्वीर में राजश्री ठाकुर को लाइट स्काई ब्लू कलर के ड्रेस में देखा जा सकता है. स्लीवलेस ड्रेस में राजश्री बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. राजश्री के खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. राजश्री के इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपकी सादगी और मासूमियत मुझे बहुत पसंद है". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं". बता दें, इसी साल क्रिसमस के मौके पर राजश्री ने अपनी ये तस्वीरें फैन्स संग साझा की थीं. 

बता दें, सात फेरे में काम करने से पहले राजश्री पार्थो सेन-गुप्ता की इंडो-फ्रेंच फिल्म ‘हवा आने दे' में नजर आई थीं. इसी फिल्म की वजह से उन्हें सात फेरे में सलोनी का रोल मिला था. इस सीरियल के बाद राजश्री 'कहो ना यार है', 'एक से बढ़कर एक' जैसे रिएलिटी शोज में नजर आईं. 2009 के बाद राजश्री ने टीवी से लंबा ब्रेक लिया और 2013 के सीरियल ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' में दिखाई दीं. बीते साल राजश्री ने स्टार प्लस के सीरियल ‘शादी मुबारक' से कमबैक किया था. तब से लेकर अब तक वे दोबारा किसी शो में नजर नहीं आई हैं.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com