क्या Bigg Boss के विनर Prince Narula ने कर ली सगाई, Viral Video देखकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को लेकर हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर आई कि दोनों ने पिछले साल वेलेनटाइन डे पर इंगेजमेंट कर चुके हैं.

क्या Bigg Boss के विनर Prince Narula ने कर ली सगाई, Viral Video देखकर हो जाएंगे हैरान

खास बातें

  • बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस की सोशल मीडिया पर खबर
  • गर्लफ्रेंड युविका से सगाई की बात का वीडियो आया सामने
  • इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला और उसी सीजन की कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी को लेकर हाल ही में यह खबर सोशल मीडिया पर आई कि दोनों ने पिछले साल वेलेनटाइन डे पर इंगेजमेंट कर चुके हैं. फिलहाल दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह बिल्कुल कन्फर्म है कि दोनों खुलेआम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर प्रिंस नरूला के फैन पेज पर एक वीडियो आया है, जिसमें कोई एक महिला शख्स प्रिंस और युविका का वीडियो बनाते हुए यह सवाल पूछ रही हैं कि 'युवी हाथ दिखाओ, मुझे कुछ पता चला है तुम्हारे बारे में.. अंगुली दिखाओ... वेलेटाइन्स डे पर क्या हुआ था युवी. मुंह मत छिपाओ प्रिंस...'

प्रिंस नरूला ने अपने ही सीरियल में एक सीन के लिए भगवान शिव की भूमिका करने से किया मना, जानिए क्‍यों?

जिसने भी यह सवाल पूछा है कि उसको देखते हुए दोनों ही काफी मुस्कुराते और शर्माते हुए नजर आ रहे हैं. यह देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने ही चोरी-छुप्पे शादी कर ली है और इसका खुलासा नहीं करना चाहतीं. बता दें कि बिग बॉस के घर में दोनों के बीच पहली बार प्यार की शुरूआत हुई थी.
 


प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार पराठा बनाया था, बीच में युविका बिग बॉस के घर से बेघर हो गई थी. बाद में बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब भी आए. हाल ही में एमटीवी पर आने वाला शो स्पिल्ट्सविला में भी दोनों को एक साथ देखा गया था.

'बिग बॉस 9' के विजेता बनकर प्रिंस नरूला ने जीता तीसरा रिएलिटी शो

युविका और प्रिंस 2017 में आए एक वीडियो 'हैलो हैलो'  में एक साथ देखा गया था. प्रिंस बिग बॉस के बाद बढ़ो बहू और एमटीवी रोडीज के जज करते हुए देखा गया तो वहीं 34 साल की युविका भी 'तो बात पक्की' और 'द शौकीन्स' फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com