नागिन के बाद एकता कपूर लेकर आईं प्रचंड अशोक, पहली झलक देख लोग बोले- ओह माय गॉड

Pracchand Ashok New Promo: एकता कपूर के कलर्स टीवी पर नए शो प्रचंड अशोक की पहली झलक ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है.

नागिन के बाद एकता कपूर लेकर आईं प्रचंड अशोक, पहली झलक देख लोग बोले- ओह माय गॉड

कलर्स टीवी के नए शो प्रचंड अशोक की पहली झलक आई सामने

नई दिल्ली:

Pracchand Ashok New Promo: एकता कपूर अपने अलग कहानी और बड़े सेट्स के लिए जानी जाती हैं. वहीं अब नागिन के बाद वह कलर्स टीवी पर अपना नया शो प्रचंड अशोक लेकर आई हैं, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है. प्रोमो में शो के लीड कलाकार अदनान खान और मल्लिका सिंह नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि नए शो का इंतजार नहीं कर सकते हैं. 

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ घंटे पहले प्रोमो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया, 'हर युग ने सुनी है प्रचंड अशोक की वीरता की कहानियां. इस बार इस योद्धा की प्रेम कहानी ने कैसे बदल दिया भारतवर्ष का इतिहास. देखिए प्रचंड अशोक, जल्द ही सिर्फ कलर्स पर'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो के कमेंट में एकता कपूर ने लिखा, शक्तिशाली राजाओं ने भूमि और शत्रुओं पर विजय प्राप्त की है, लेकिन केवल एक महान व्यक्ति ही अपने भीतर के शत्रु पर विजय प्राप्त करने की शक्ति के बारे में जानता है. यह एक शक्तिशाली राजा की कहानी है, जिसने महसूस किया कि शक्ति युद्ध की जीत में है... लेकिन महानता शांति की जीत में है. वह हमेशा भारत का गौरव बने रहेंगे... उनका प्रतीक चिन्ह हमारे साहस का प्रतीक हैं. यह एक शक्तिशाली राजा अशोक की कहानी है, जो अशोक महान बन गए. वहीं फैंस ने इस नए शो के लिए एक्साइटमेंट शेयर की है.