Bigg Boss OTT 2 में जिया शंकर की कैप्टेंसी के खिलाफ घरवालों ने उठाई आवाज, पूजा भट्ट बोलीं- लोग बूढ़े हो जाते हैं...

बिग बॉस ओटीटी 2 अब रंग में आता दिख रहा है. जिया शंकर को कैप्टेंसी मिल तो गई है लेकिन इसे कंफर्म करने में उनके पसीने छूट सकते हैं. आज स्ट्रीम होने वाले एपिसोड में कई घरवाले जिया की कप्तानी के खिलाफ होते दिखेंगे.

Bigg Boss OTT 2 में जिया शंकर की कैप्टेंसी के खिलाफ घरवालों ने उठाई आवाज, पूजा भट्ट बोलीं- लोग बूढ़े हो जाते हैं...

बिग बॉस ओटीटी 2 के नए प्रोमो में जिया शंकर की कैप्टंसी के खिलाफ हुए घरवाले

नई दिल्ली:

बिग बॉस OTT सीजन 2 में रोज नए कारनामे देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस घर से आकांक्षा पुरी आउट हुई हैं. बीबी हाउस में कुछ लोगों की दोस्ती टूट रही है तो कुछ दुश्मन दोस्त बनते नजर आ रहे हैं. वहीं शो में नई कैप्टन बनकर सामने आई हैं जिया शंकर. हालांकि जिया के कैप्टन बनने से लोग खुश होने से ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं. घरवालों ने कप्तानी को कंफर्म करने से पहले ही जिया पर सवाल उठाने शुरु कर दिए हैं, जिसकी वजह से जिया की कैप्टेंसी पर इस पर खतरा मंडरा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले अविनाश सचदेव ने जिया को कप्तानी सौंपी थी और कप्तान बनते ही जिया ने सबसे पहले स्टार कंटेस्टेंट पूजा भट्ट को ही नॉमिनेट कर दिया था. हालांकि ये कप्तानी अभी कंफर्म नहीं है और इसे कंफर्म करने के लिए जिया को वोट्स की जरूरत है. लेकिन लग रहा है कि जिया को सपोर्ट करने से ज्यादा जिया की खिलाफत करने वालों की तादाद बढ़ती जा रही है.

पूजा भट्ट ने जिया को लेकर कही ये बात  

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आज रात स्ट्रीम होने वाले एपिसोड की झलक दिखाई है. इस वीडियो में आज बिग बॉस ओटीटी 2 के आने वाले एपिसोड में घरवाले जिया के खिलाफ वोट देते दिखेंगे और वो इसके लिए अपने अपने तर्क भी रखेंगे. इसमें एक कंटेस्टेंट जिया की कैप्टेंसी के खिलाफ वोट देते हुए कहती है कि जिया फैसले लेने में कोताही करती हैं. वहीं पूजा भट्ट भी जिया के खिलाफ ये कहेंगी कि कैप्टन और लीडर बनना बहुत बड़ी रिस्पॉन्सबिलिटी होती है. लोग बूढ़े तो हो जाते हैं लेकिन बड़े नहीं हो पाते. ऐसे में अधिकतर लोग जब जिया के खिलाफ वोट कर रहे हैं तो जनता सोच रही है कि क्या वाकई जिया अपनी कैप्टेंसी बचाने में कामयाब हो सकेंगी या नहीं.

जिया को कैप्टेंसी के लिए जीतना पड़ा तीन घंटे का टास्क   

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 धीरे धीरे रंग में आ चुका है. कंटेस्टेंट अपने पुराने रिलेशनशिप के अध्याय खोल रहे हैं और लोगों की असली पर्सनैलिटी सामने आ रही है. कैप्टेंसी के टास्क में तीन घंटे के लिए जिया को कुर्सी पर बैठना पड़ा और घरवाले इस टास्क में जिया को कुर्सी से उतारने पर तुले थे. आज के आने वाले क्लिप को देखने के बाद ऑडियंस काफी कंफ्यूज है कि जिया के साथ क्या होने वाला है. पिछली बार की तरह इस बार भी बिग बॉस ओटीटी 2 को सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं और रोज नए नए कारनामे इस शो में देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी