श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari का घर के गार्डन में दिखा ग्लैमरस अंदाज, ब्लू शॉर्ट ड्रेस में शेयर कीं Photos और Video

ब्लू और पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में पलक तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में पलक ग्लैमरस अंदाज में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari का घर के गार्डन में दिखा ग्लैमरस अंदाज, ब्लू शॉर्ट ड्रेस में शेयर कीं Photos और Video

पलक तिवारी फोटो

बड़े पर्दे पर नजर आने से पहले ही पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी ग्लैमरस अदाओं से अपने चाहने वालों के होश उड़ाती रहती हैं. लाखों लोग उनकी स्टाइल के कायल हैं. सोशल मीडिया की बात की जाए तो यहां पलक की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके वीडियोज और फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. हाल ही में पलक (Palak Tiwari Photos) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

ब्लू और पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में पलक ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में पलक ग्लैमरस अंदाज में अलग-अलग पोज दे रही हैं. इसके साथ ही एक छोटा सा वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है, जिसमें वे वेव कर रही हैं. अपनी ब्लू कलर की ड्रेस के साथ उन्होंने हाथों में सिलवर ब्रेसलेट पहनी हुई है. इस लुक में पलक बेहद स्टनिंग दिख रही हैं. पलक की इन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग हमेशा की तरह खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, पलक तिवारी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. कुछ समय पहले पलक ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया था. जन्मदिन पर पलक और श्वेता ने एक प्यारा से वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों मां-बेटी एक साथ बेहद क्यूट अंदाज में डांस करती नजर आई थीं. गौरतलब है कि पलक अपनी मां से बहुत क्लोज हैं और उन्हें अपना आइडल मानती हैं. पलक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे कभी मां जैसा अभिनय नहीं कर सकतीं. बहुत ही जल्द पलक बड़े पर्दे पर भी नजर आएंगी. उनकी फिल्म 'रोजी- द सैफरन चैप्टर' जल्द ही रिलीज होने वाली है. 

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com