लंबा लग रहा है वीकेंड तो देख लें इस हफ्ते नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम पर रिलीज 14 फिल्में और वेब सीरीज

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है और अगर आप पसीने बहाकर सिनेमाघर नहीं जाना चाहते तो घर बैठे ओटीटी पर देखें ये 14 नई फिल्में और वेब सीरीज.

लंबा लग रहा है वीकेंड तो देख लें इस हफ्ते नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम पर रिलीज 14 फिल्में और वेब सीरीज

OTT New Releases: ओटीटी पर देखें 14 नई फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

सिनेमाघरों में जितना फिल्म का इंतजार होता है उससे कई जाता दर्शक घर बैठे ओटीटी पर पसंदीदा फिल्म और वेब सीरीज देखने के लिए एक्साइटेड नजर आते हैं. वहीं जब लंबा वीकेंड हो तो वह क्या देखें ओटीटी पर? ओटीटी पर नया क्या है? यह तलाश करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच गुड फ्रांइडे फिर सैटरडे और संडे के साथ लंबे वीकेंड के चलते ओटीटी यूजर्स गर्मी में बिना घर से निकले क्या नया देख कर अपना एंटरटेनमेंट करें इसकी तलाश करते दिख रहे हैं. इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इस हफ्ते की कुछ चुनिंदा वेब सीरीज और फिल्में, जिसमें से एक का इंतजार तो फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 

1. लवर

प्रभु राम व्यास के डायरेक्शन और स्क्रिप्ट पर बनी फिल्म 'लवर' (Lover) 27 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इसमें के.मणिकंदन और श्री गौरी प्रिया लीड रोल में नजर आ रहे हैं. यह कम बजट में बनी फिल्म 2024 की बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर है. 

2. द बिलीवर्स 

'द बिलीवर्स' (The Believers) एक थाई सीरीज है जो तीन बिजनेसमैन की कहानी पर बेस्ड है. इसमें पचरा चिराथिवाट, टेराडॉन सुपापुनपिन्यो और अचिराया नितिभोन लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं. 27 मार्च से यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. 

3.  पटना शुक्ला

रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' (Patna Shukla) फिल्म 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. यह एक हाउसवाइफ तन्वी शुक्ला की कहानी है, जो पटना जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं जिनकी जिंदगी यूनिवर्सिटी के खिलाफ केस लड़कर बदल जाती है.

4.द ब्यूटीफुल गेम 

स्पोर्ट्स ड्रामा पर बेस्ड वेब सीरीज 'द ब्यूटीफुल गेम' 29 मार्च से नेटफ्लिक्स पर आ गई है.

5. इंस्पेक्टर ऋषि

साउथ की हॉरर और क्राइम वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर ऋषि' 29 मार्च से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. नवीन चंद्रा इसमें मेन लीड में हैं. इसे आप हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, और दो अन्य भाषाओं में देख सकते हैं.

6. लाल सलाम

ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लाल सलाम'  नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च से उपलब्ध है, जिसमें विष्णु विशाल, विक्रांत और सेंथिल मेन लीड रोल में हैं.

7. प्रेमलु

'प्रेमलु' भी  29 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इसकी कहानी सचिन नाम के युवक पर है, जो दो रोमांटिक पार्टनर्स के बीच फंस जाता है. वो कैसे इससे बाहर निकलता है ये काफी दिलचस्प है. यह भी 2024 की ब्लॉकबस्टर मूवीज में से एक है. 

8. द ग्रेट इंडियन कपिल शो

31 मार्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का वीकेंड द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ खत्म होने वाला है क्योंक नेटफ्लिक्स पर इस शो का पहला एपिसोड संडे रात को दिखाया जाएगा, जिसमें रणबीर कपूर अपनी मां नीतू सिंह और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ बतौर गेस्ट नजर आएंगे. 

9. अ जेंटलमैन इन मकाऊ

29 मार्च को जियो सिनेमा पर यह इंग्लिश ड्रामा उपलब्ध है

10. ट्रू स्टोरी ऑफ एंजेलिना जोली

जी 5 पर 29 मार्च को हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की अंग्रेजी डॉक्यूमेंट्री रिलीज हो गई है, जिसमें उनकी जीवन यात्रा को दिखाया गया है और उनके करियर के बारे में बड़े खुलासे किए गए हैं.

11. रोड़ हाउस 

अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी, इंग्लिश, मलयालम तेलुगू और तमिल भाषा में सीरीज स्ट्रीम हो गई है. 

12. ऐ वतन मेरे वतन

सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है. 

13. एनाटॉमी ऑफ अ फॉल

एक मर्डर मिस्ट्री अमेजन प्राइम पर आप देख सकते हैं. 

14. ऑपरेशन वेलेंटाइन

प्राइम वीडियो पर ऑपरेशन वेलेंटाइन स्ट्रीम हो रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

इसके अलावा नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार और जियो सिनेमा पर अनगिनत वेब सीरीज और फिल्में शामिल हैं, जिनमें डंकी, सालार से लेकर तू झूठी मैं मक्कार तक शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com