विज्ञापन

OTT This Week: 15 अगस्त से रक्षाबंधन तक, लंबा वीकेंड हो गया है शुरू तो देखें ये नई रिलीज, नहीं जाना पड़ेगा घर से बाहर

OTT Releases This Week: बिंज वाचिंग के लिए परफेक्ट इस लिस्ट में एक्शन, कॉमेडी से लेकर रोमांस और ड्रामा तक हर फ्लेवर का जोरदार तड़का है. इन लेटेस्ट ओटीटी रिलीज के साथ आप लॉन्ग वीकेंड का भरपूर आनंद उठा सकते हैं.

OTT This Week: 15 अगस्त से रक्षाबंधन तक, लंबा वीकेंड हो गया है शुरू तो देखें ये नई रिलीज, नहीं जाना पड़ेगा घर से बाहर
OTT releases This Week: त्योहारों की इन छुट्टियों में देखें ये वेब सीरीज
नई दिल्ली:

OTT This Week: स्वतंत्रता दिवस से लेकर रक्षाबंधन की वजह से इस बार का वीकेंड काफी लंबा होने वाला है. ऐसे में अगर आप एंटरटेनमेंट के परफेक्ट डोज की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लेटेस्ट ओटीटी रिलीज की शानदार लिस्ट लेकर आए हैं. बिंज वाचिंग के लिए परफेक्ट इस लिस्ट में एक्शन, कॉमेडी से लेकर रोमांस और ड्रामा तक हर फ्लेवर का जोरदार तड़का है. इन लेटेस्ट ओटीटी रिलीज के साथ आप लॉन्ग वीकेंड का भरपूर आनंद उठा सकते हैं.

1. एमिली इन पेरिस (सीजन 4, भाग 1)

अगर आप इस वीकेंड एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा देखना चाहते हैं तो एमिली इन पेरिस सीजन 4 आपके लिए परफेक्ट है. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं जिसके पहले 5 एपिसोड को रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज की कहानी एमिली कूपर के इर्द-गिर्द बुनी गई है. केमिली और गेब्रियाल की शादी के बीच की घटनाओं और उथल-पुथल में उलझती हुई नजर आती है.

2. मनोराथंगल

मलयालम वेब सीरीज मनोराथंगल को आप जी5 पर देख सकते हैं. इस सीरीज में कुल नौ अलग-अलग कहानियां है जिसे विभिन्न निर्देशकों ने डायरेक्ट किया है. अवॉर्ड विनिंग लेखक और स्क्रिप्ट राइटर एमटी वासुदेवन नायर के जीवन की नौ अलग-अलग मानवीय भावनाओं से भरी कहानियों को पर्दे पर जीवंत किया गया है. इस सीरीज का हर एपिसोड करीब 45 मिनट लंबा है.

3. शेखर होम

इस सीरीज की कहानी लेजेंडरी पर्सनालिटी शरलॉक होम्स से प्रेरित है. के के मेनन ने इस सीरीज में एक शानदार जासूस की भूमिका निभाई है. कहानी की पृष्ठभूमि 1990 के दशक की शुरुआत में बंगाल के लोनपुर शहर पर आधारित है. शेखर के किरदार में के के मेनन एक के बाद एक अनसुलझे रहस्यों में उलझते हुए नजर आते हैं. नए रहस्य पहले से भी जटिल और गंभीर होते हैं. इस सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

4. जैकपॉट!

अगर आप एक्शन और कॉमेडी से भरपूर कोई सीरीज देखना चाहते हैं तो जैकपॉट आपके लिए परफेक्ट च्वाइस है. इस सीरीज में एक महत्वकांक्षी एक्ट्रेस केटी किम कैलिफोर्निया के कुख्यात ग्रैंड लॉटरी की विजेता बन जाती है जिसे मार कर कोई भी दूसरा शख्स उस मिलियन डॉलर की लॉट्री को अपने नाम कर सकता है. खुद को बचाने के लिए केटी किमम एक शख्स से हाथ मिलाती है. नोएल कैसिडी एक नौसिखिया होने के बावजूद लॉट्री बचाने के लिए काफी प्रतिबद्ध रहता है. अमेजन प्राइम वीडियो पर आप इस अमेजिंग वेब सीरीज को देख सकते हैं.

5. द यूनियन

द यूनियन की कहानी माइक नाम के कंस्ट्रक्शन वर्कर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. माइक की जिंदगी में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड रोक्सैन की वापसी होती है. साधारण सी लगने वाली यह घटना माइक की जिंदगी को पूरी तरह पलट देती है जब यह पूरा मामला एक हाई लेवल खुफिया इंटेलिजेंस मिशन में तब्दील हो जाता है. आस पास के घटनाक्रम की वजह से माइक जासूसी की दुनिया में खींचा चला जाता है जिससे उसकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है. इस दिलचस्प सीरीज का आनंद उठाने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का रुख करना होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rakshabandhan Special 2024: भाई नहीं अपनी बहनों और पिता को राखी बंधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस
OTT This Week: 15 अगस्त से रक्षाबंधन तक, लंबा वीकेंड हो गया है शुरू तो देखें ये नई रिलीज, नहीं जाना पड़ेगा घर से बाहर
माटी से बंधी डोर एक्टर अंकित गुप्ता ने अपने भाई के साथ मनाया रक्षा बंधन
Next Article
माटी से बंधी डोर एक्टर अंकित गुप्ता ने अपने भाई के साथ मनाया रक्षा बंधन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com