फौजी ही नहीं दूरदर्शन के इन सीरियल में भी दिखे थे शाहरुख खान, SRK फैंस नहीं बता पाएंगे नाम

 शाहरुख खान ने छोटे पर्दे पर फौजी सीरियल से शुरुआत की थी, इस सीरियल में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. सीरियल 1989 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था.

फौजी ही नहीं दूरदर्शन के इन सीरियल में भी दिखे थे शाहरुख खान, SRK फैंस नहीं बता पाएंगे नाम

दूरदर्शन के इन सीरियल्स में शाहरुख खान ने किया था काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं, जो एक दो साल नहीं बल्कि कई दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. शाहरुख खान का नाम भी ऐसे ही सुपरस्टार्स में शामिल है, जिन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. किंग खान ने कई हिट फिल्में दी हैं और उनके करोड़ों फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. शाहरुख ने फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल से भी लोगों का दिल जीता. उन्हें दूरदर्शन के कुछ टीवी सीरियल में भी लोगों ने देखा और खूब पसंद भी किया. आज हम आपको उसी पुराने दौर की याद दिला रहे हैं.

फौजी में दिखे थे शाहरुख

शाहरुख खान ने छोटे पर्दे पर फौजी सीरियल से शुरुआत की थी, इस सीरियल में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. सीरियल 1989 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था, जिसमें शाहरुख अभिमन्यु के किरदार में नजर आए. ये सीरियल देशभक्ति से प्रेरित था, उस दौर में ये काफी चर्चा में रहा था.


दूसरा केवल और सर्कस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद शाहरुख खान को सीरियल सर्कस में देखा गया था. इस शो में शाहरुख लीड रोल में थे और उनकी एक्टिंग लगातार लोकप्रिय हो रही थी. यही वजह है कि सर्कस टीवी सीरियल भी काफी लोकप्रिय रहा था. इस शो के बाद शाहरुख को दिल दरिया सीरियल में देखा गया. ये शो भी दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया. इसके अलावा शाहरुख खान ने सीरियल दूसरा केवल में भी एक्टिंग की थी, इसमें उनके रोमांटिक अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस शो को लेख डंटन ने प्रोड्यूस किया था.

टीवी सीरियल में काम करने के बाद शाहरुख खान ने फिल्म दीवाना से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और रोमांस किंग के तौर पर अपनी पहचान बनाई. अब शाहरुख एक्शन करते नजर आते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों जवान और पठान जैसी हिट फिल्में दीं.