निया शर्मा की ब्लैक ऐंड व्हाइट तस्वीरों ने मचाया धमाल, स्टाइलिश पोज देख फैंस बोले- बस भी करो

निया शर्मा ने हाल ही में कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. व्हाइट शर्ट और ट्राउजर निया पर काफी जच रहा है.

निया शर्मा की ब्लैक ऐंड व्हाइट तस्वीरों ने मचाया धमाल, स्टाइलिश पोज देख फैंस बोले- बस भी करो

निया शर्मा की Black and White तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल

नई दिल्ली:

निया शर्मा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वे अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. यही वजह है कि निया शर्मा पॉपुलर एक्ट्रेस कि लिस्ट में पहले नंबर पर आती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इतना ही नहीं उनके एक नहीं बल्कि कई फैन कल्ब हैं. जिसपर निया के रेलुगर अपटेड सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं, हाल ही में निया ने कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

सोशल मीडिया पर छाया निया का जादू
निया शर्मा ने हाल ही में कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. व्हाइट शर्ट और ट्राउजर निया पर काफी जच रहा है. तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मैडम क्या बात है सुपर से ऊपर वहीं उनके फैन ने लिखा- मैडम बस भी करो कहीं नजर ना लग जाए. 

बैक टू बैक रिलीज हो रहे हैं निया के गाने 
निया शर्मा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 'काली' सीरियल से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे 'इश्क में मरजावां', 'एक हजारों में मेरी बहना है',  'जमाई राजा' में नजर आ चुकी हैं.  इतना ही नहीं हाल ही में उनका गाना 'फूंक ले' भी रिलीज हुआ है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इससे पहले निया का 'सात समंदर' और 'दो घूंट' भी गाना रिलीज हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com