टीवी की इच्छाधारी नागिन के ग्लैमरस लुक ने मचाया तहलका, इंटरनेट पर वायरल हुआ जबरदस्त Video

टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

टीवी की इच्छाधारी नागिन के ग्लैमरस लुक ने मचाया तहलका, इंटरनेट पर वायरल हुआ जबरदस्त Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • निया शर्मा का ग्लैमरस वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ग्लैमरस लुक से फैन्स को दीवाना देती हैं. जहां इस समय हर कोई कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अपने-अपने घरों में कैद है, वहीं एक्ट्रेस निया शर्मा घर में रहने के बावजूद भी अपने ग्लमैरस वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.


एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देकर फोटोशूट करवा रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Video) इस वीडियो में व्हाइट कलर के अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "फ्लैशलाइट और आपका पसंदीदा गाना, केवल आपको अच्छा काम करने की जरूरत है." निया शर्मा के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी निया शर्मा (Nia Sharma) की बात करें तो वह अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.