Nia Sharma ने शालीन भनोट संग लिया डांस चैलेंज, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने कुछ देर पहले ही इस डांस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है.

Nia Sharma ने शालीन भनोट संग लिया डांस चैलेंज, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने स्टाइलिश लुक तो तभी डांस वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींचती हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने दोस्‍त और एक्‍टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) संग डांस करती नजर आ रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Dance) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot) निया के डांस स्टेप्स को बारी-बारी से कॉपी कर रहे हैं. निया शर्मा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "तुम मुझे इसमें पछाड़ दोगे, यह जानते हुए भी मैंने तुमसे पंगा ले लिया." निया शर्मा द्वारा शेयर किए गए डांस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार जी5 पर 'जमाई राजा 2.0' में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं. इस शो में उन्होंने एक्टर रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में यूं तो सीरियल काली से कदम रखा था. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से ही हासिल की. इसके बाद वह 'नागिन 4' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं. निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में दिखाई दी थीं.