विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 19, 2022

निया शर्मा ने होली पर मचाया जमकर हुड़दंग, लिखा- इस साल होली खेलने के मूड में नहीं थी लेकिन ऐसे कैसे

होली पर जमकर हुड़दंग मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा दरअसल इस साल होली खेलने के मूड में नहीं थीं. खुद निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में ये बात बताई है. लेकिन कुछ ही देर में सारे प्लान चेंज हो गए.

Read Time: 3 mins
निया शर्मा ने होली पर मचाया जमकर हुड़दंग, लिखा- इस साल होली खेलने के मूड में नहीं थी लेकिन ऐसे कैसे
निया शर्मा ने होली पर सोचा था कुछ और हुआ कुछ
नई दिल्ली:

होली के रंग में हर कोई रंगा हुआ नजर आया. फिर वो आम हो या खास हर किसी ने जमकर होली मनाई. ऐसे में टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं. टेली इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस होली को बहुत खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. टेलीविजन की बेहद खूबसूरत और बेबाक एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने भी इस होली पर जमकर धमाल मचाया. कभी निया बच्चों की तरह मस्ती करती हुई नजर आईं तो कभी जमकर रंग गुलाल खेलते हुए दिखाई दीं.  सोशल मीडिया पर निया की होली सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

निया शर्मा ने होली पर मचाया जमकर धमाल

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस साल होली पर जमकर हुड़दंग मचाया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें निया होली के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं. निया ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड किया है जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ होली की मस्ती में मस्त है. ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने निया को बिल्कुल ग्लैमरस अंदाज में होली खेलते हुए देखा जा सकता है. आंखों पर काला चश्मा पहने इस वीडियो में कभी निया शर्मा होली के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं तो कभी दोस्तों के साथ पानी और रंगों की होली खेलते हुए दिखाई दे रही हैं. एक क्लिप में तो निया मस्ती भरे अंदाज़ में खुद को ही रंग लगाते हुए मार डाला गाना गुनगुना रही हैं. 

होली खेलने के मूड में नहीं थीं निया शर्मा लेकिन...

होली पर जमकर हुड़दंग मचाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) दरअसल इस साल होली खेलने के मूड में नहीं थीं.  खुद निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में ये बात बताई है. निया शर्मा ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस साल होली पर मैंने तय किया था कि अपने बेड पर रहूंगी और क्लीन रहूंगी. लेकिन ऐसे कैसे, होली पर मुझे लेकर किस्मत के कुछ अलग ही प्लान्स थे.  हैप्पी होली'. सोशल मीडिया पर निया के फैंस उन्हें अलग अलग अंदाज में होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. निया का ये मस्ती भरा अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं एक फैन ने लिखा है, ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हर दिन को इंजॉय करना जानती हैं '

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुपमा की बहू डिंपी की हुई टीटू से दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- अब तो #MaAn पर ध्यान दो
निया शर्मा ने होली पर मचाया जमकर हुड़दंग, लिखा- इस साल होली खेलने के मूड में नहीं थी लेकिन ऐसे कैसे
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Next Article
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;