Naagin 6: नागिन 6 का नया प्रोमो जारी खुलेगा एक बड़ा राज

नागिन 6 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस शो के दो एपिसोड भी जारी हो चुके हैं. इस शो के मेकर्स शो को और भी एंटरेस्टिंग बनाने की कोशिश में जुटे हैं.

Naagin 6: नागिन 6 का नया प्रोमो जारी खुलेगा एक बड़ा राज

नागिन 6 का नया प्रोमो जारी खुलेगा एक बड़ा राज

नई दिल्ली :

नागिन 6 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस शो के दो एपिसोड भी जारी हो चुके हैं. इस शो के मेकर्स शो को और भी एंटरेस्टिंग बनाने की कोशिश में जुटे हैं. फिलहाल तो हाल ही में जारी किए गए प्रोमो ने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है. इस प्रोमो में कई बड़े खुलासे किए गए हैं. जैसे की इस सीरियल में तेजस्वी के साथ महक चहल भी नजर आने वाली है. जो की एक शेष नागिन होंगी.

होगा दुश्मन का खात्मा
महक चहल शेष नागिन के किरदार में नजर आने वाली हैं. और आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि वे अपने दुश्मन पर वार करने वाली हैं. उन्हें प्रोफेसर के जरिए शक होता है कि उनका एक दुश्मन अभी भी बाहर घूम रहा है. ऐसे में शेष नागिन यानी कि तेजस्वी को उन पर शक हो जाता है. अब देखना होगा कि आगे शेष नागिन क्या कदम उठाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक ये एक्ट्रेस बन चुकी हैं नागिन 
बता दें कि नागिन के पांचों सीजन हिट रहे हैं इसलिए फैंस को छठे सीजिन का बेसब्री से इंतजार था. पहले सीजन में मौनी रॉय ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं सुरभी ज्योती, हिना खान, निया शर्मा, अदा खान, अनीता हसनंदानी भी इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं. इस खूबसरत एक्ट्रेसेस ने शो में चार चांद लगा दिए थे.