Netflix पर इन सीरीज और फिल्मों की है धूम, जैकलीन की 'मिसेज सीरियल किलर' टॉप पर

नेटफ्लिक्स (Netflix) इंडिया की इस लिस्ट में ऐसी फिल्मों और शो के नाम बताए गए हैं, जो भारत में टॉप 10 पर हैं.

Netflix पर इन सीरीज और फिल्मों की है धूम, जैकलीन की 'मिसेज सीरियल किलर' टॉप पर

नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) की टॉप 10 फिल्में और वेबसीरीज

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स पर रही इन सीरीज की धूम
  • जैकलीन फर्नांडिस की 'मिसेज सीरियल किलर' का तहलका
  • भारत में है नंबर वन
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली वेब सीरीज लगातार जनता में खूब लोकप्रिय हो रही है. दुनिया में नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज का  क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.  OTT यानी ओवर-द-टॉप मीडिया सर्विस लोगों को खासा पसंद आ रही हैं. यही कारण है कि भारत में मनोरंजन के लिए अब OTT सर्विस को तेजी से अपनाया जा रहा है. बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) जहां तेजी से दुनिया में अपने पैर पसार रहा है वहीं, पूरी दुनिया में लोग अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर हो गए हैं. ऐसे में यही प्लेटफॉर्म लोगों के मनोरंजन का जरिया बन गए हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India)  पर बहुत ही मजेदार शो और फिल्में टॉप 10 में शामिल हैं. 

नेटफ्लिक्स (Netflix) इंडिया की इस लिस्ट में ऐसी फिल्मों और शो के नाम बताए गए हैं, जो भारत में टॉप 10 पर हैं. इस लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), मनोज बाजपेयी और मोहित रैना की वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' भारत में नंबर वन पर बनी हुई है. वहीं, दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा 'नेवर हेव आई एवर (Never Have I Ever)' वेबसीरीज देखी जा रही है. तीसरे नंबर पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल (Love Aajkal)' बनी हुई है. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रिलीज हुई क्रिस हेम्सबर्थ (Chris Hemsworth) की फिल्म 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' चौथे नंबर पर भारत में खूब पसंद की जा रही है. यह फिल्म भारतीय पृष्ठभूमि पर बनी है. वहीं, पांचवे नंबर पर 'मनी हीस्ट (Money Heist)' ने अपनी पकड़ बनाई हुई है. भारतीय फिल्म 'द लिफ्ट बॉय (The Lift Boy)' छठे स्थान पर है. पुनटा मिटा की 'टू हॉट टू हैंडल (To Hot To Handle)' भी सातवें स्थान पर भारत में खूब देखी जा रही है. इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'द लंचबॉक्स (The Lunchbox)' भी नेटफ्लिक्स टॉप 10 में शामिल है. रश्मिका मंदाना और नितिन (Nithin) की फिल्म  'भीष्म (Bheeshma)' भारत में नौवे स्थान पर बनी हुई है. वहीं, 'द किंग (The King)' वेबसीरीज दसवें स्थान पर भारत में देखी जा रही है.