विज्ञापन
This Article is From Nov 29, 2022

नेहा पेंडसे ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था करियर, 'भाबीजी घर पर हैं' से जीता फैन्स का दिल

टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे और 'भाभी जी घर पर हैं, की अनीता भाभी आज 29 नवंबर को अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2020 में वो 'सूरज पर मंगल भारी' फिल्म में नजर भी आ चुकी हैं.

नेहा पेंडसे ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था करियर, 'भाबीजी घर पर हैं' से जीता फैन्स का दिल
नेहा पेंडसे की 5 ग्लैमरस फोटो
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे और 'भाभी जी घर पर हैं', की अनीता भाभी आज 29 नवंबर को अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2020 में वो 'सूरज पर मंगल भारी' फिल्म में नजर भी आ चुकी हैं. उनका जन्म 29 नवंबर 1984 को मुंबई में ही हुआ था और 5 जनवरी 2020 को उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह से शादी की. नेहा अपने करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिखाते हैं उनकी पांच सबसे स्टनिंग फोटो. 

सबसे पहले तो आप इस फोटो पर नजर डालें, जिसमें नेहा पेंडसे को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. वह खुद को श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन बताती हैं और उनकी तरह ही उन्होंने बचपन में अपना लुक बनाया और उसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की.

शॉर्ट हेयर, स्टाइलिश साड़ी और सटल मेकअप में नेहा काफी स्टाइलिश लग रही हैं. इसमें उन्होंने लाइट पिंक कलर की साड़ी और डार्क पिंक कलर का ब्लाउज पहना हुआ है. साथ ही अपने लुक को उन्होंने बहुत ही स्टाइल से कैरी किया है.

ब्लैक और व्हाइट पोल्का डॉट ड्रेस में नेहा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनकी स्माइल इन तस्वीरों में चार चांद लगा रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था हर चीज में जिंदगी ढूंढो, खुशियां तुम्हें ढूंढने आएंगी. नेहा अपनी जिंदगी कुछ इसी तरह से जीती हैं.

अब जरा इन तस्वीरों पर नजर डाले जिसमें नेहा खिलखिलाते हुए हंसती  नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई है. साथ ही अपने लुक को बहुत सिंपल रखते हुए माथे पर बिंदी और होठों पर लाइट शेड की लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने ज्वेलरी में कानों में सिर्फ इयररिंग्स पहने हुए हैं.

नेहा के ग्लैमरस लुक की बात कर रहे हैं तो जरा इस तस्वीर पर नजर डाली है जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की कोल्ड शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं. इसमें नेहा बेहद ही प्रिटी लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई हील्स के साथ ही लंबे इयररिंग्स कैरी किए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
नेहा पेंडसे ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था करियर, 'भाबीजी घर पर हैं' से जीता फैन्स का दिल
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com