The Kapil Sharma Show में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएगी मां बेटी की जोड़ी, नीतू कपूर- रिद्धिमा की तस्वीरें वायरल 

कपिल शर्मा के शो में पहली बार नजर आएगी मां बेटी की जोड़ी. जी हां, इस बार शो में नजर आएंगी नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी दोनों की सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

The Kapil Sharma Show में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएगी मां बेटी की जोड़ी, नीतू कपूर- रिद्धिमा की तस्वीरें वायरल 

कपिल शर्मा के सेट पर नजर आएंगी रिद्धिमा कपूर और नीतू कपूर

खास बातें

  • कपिल शर्मा के सेट पर नजर आएंगी नीतू रिद्धिमा
  • सोशल मीडिया पर छा गई मां बेटी की जोड़ी
  • रिद्धिमा ने शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. वहीं कपिल एक बार फिर हंसी ठहाके वाले मजेदार जोक के साथ लौट आए हैं. सीजन की शुरुआत में अजय देवगन और नोरा फतेही को देखा गया था फिर अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम के प्रोमोशन के लिए नजर आए थे. वहीं अब कपिल के शो पर शिरकत करने आ रही हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahani) इस बात की जानकारी रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करके दी हैं.

कपिल शर्मा शो में जल्द आएंगी नजर
आपको बता दें कि रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahani) ऋषि कपूर और नीतू कपूर  (Neetu Kapoor) की बड़ी बेटी हैं. वे भले भी बड़े पर्दे पर ना नजर आती हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. वे अपनी लेटेस्ट पोस्ट से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इन तस्वीरों को देखकर यह साफ है कि नीतू कपूर और रिद्धिमा जल्द ही कपिल शर्मा के शो पर नजर आएंगी. शेयर की गई इस तस्वीर में नीतू कपूर, रिद्धिमा और कपिल शर्मा साथ नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट पर काम  कर रही हैं नीतू
इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि "आत्मा को खुश करने में समय लगता है. बीती शाम मां और कपिल शर्मा के साथ बेहद ही खुशनुमा रही." आपको बता दें कि रिद्धमा कपूर साहनी ज्वेलरी डिजाइनर हैं. वे आए दिनों अपने काम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बात करें तो वे जल्द ही 'जुग जुग जियो' फिल्म में नजर आएंगी.