आयशा खान के बाद इस एक्ट्रेस ने भी लगाया मुनव्वर फारुखी पर धोखा देने का इल्जाम, लोग बोले- इसे भी बिग बॉस 17 में ले आओ

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के मुनव्वर फारुखी पर एक्ट्रेस नाजिला ने इल्जाम लगाया है. अब मुनव्वर अपने ही जाल में फंसते नजर आ रहे हैं.

आयशा खान के बाद इस एक्ट्रेस ने भी लगाया मुनव्वर फारुखी पर धोखा देने का इल्जाम, लोग बोले- इसे भी बिग बॉस 17 में ले आओ

नाजिला ने मुनव्वर पर लगाए इल्जाम

नई दिल्ली:

Nazila Sitaishi Claims On Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 का दसवां हफ्ता चल रहा है, जिसमें अब तक चार वाइल्डकार्ड एंट्री हो चुकी है. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा आयशा खान को लेकर हुईं, जिन्होंने मुनव्वर फारुखी पर इल्जाम लगाए थे. वहीं अब स्टैंडअप कॉमेडियन पर उनकी एक और एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सितैशी ने शॉकिंग खुलासे करते हुए इल्जाम लगाए हैं. इसके चलते लोग कहते हुए दिख रहे हैं कि आयशा के बाद नाजिला को भी बिग बॉस 17 में भेज दो.

सोमवार को नाजिला ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान खुलासा किया कि मुनव्वर फारुखी डबल डेटिंग कर रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा, मैं आयशा और मुनव्वर के साथ होने के बारे में नहीं पता था. मुझे बिल्कुल अलग कहानी बताई गई और यकीन दिलाया गया कि मैं उनकी जिंदगी में अकेली इंसान हूं, जिससे उन्हें प्यार है. लेकिन यह सच नहीं था और बहुत सारी लड़कियां जुड़ी हुई हैं, जिनके बारे में बात नहीं करता चाहती. 

आगे वह कहती हैं, ' अगर आयशा अकेली होती तो मैं उन्हें माफ करने की सोचती. लेकिन ऐसा नहीं है. मैं चाहता हूं कि लोगों को पता चले कि ऑफ-कैमरा क्या हुआ वे नहीं जानते और मैं चाहती हूं कि लोग ध्यान देना बंद कर दें. आज का एपिसोड देखने के बाद, मेरा मुनव्वर से कोई लेना-देना नहीं है, ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर से रिश्ता खत्म करने का ऐलान करते हुए नाजिला ने कहा, मैं चुप थी क्योंकि मैं देखना चाहती थी कि वह क्या कहना चाहते हैं और इस पूरी चीज को कैसे जस्टिफाई करेंगे. यह झूठ ही झूठ हैं, जिससे मैं सैटिसफाई नहीं हूं. मैं किसी से कोई सफाई नहीं चाहती इस पर . मैं लाइव भी नहीं आना चाहती थी. लेकिन मुझे अपने हिस्से की कहानी बताना जरुरी था. यह मेरा सच है, जिसे साबित करने की कोई जरुरत मुझे नहीं है. यह आखिरी बार है, जो मैं इस पर बात कर रही हूं. क्योंकि मैं इस बारे में और उस व्यक्ति के बारे में बात करना नहीं चाहती.'