सुरभि चंदना ने इस अंदाज में करवाया फोटोशूट, 'चेन्नई एक्सप्रेस' के थंगाबली बोले- ऐसे कौन नहाता है भाई?

टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन (Naagin) के किरदार के साथ धूम मचा रहीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सुरभि चंदना ने इस अंदाज में करवाया फोटोशूट, 'चेन्नई एक्सप्रेस' के थंगाबली बोले- ऐसे कौन नहाता है भाई?

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का फोटोशूट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन पर इन दिनों इच्छाधारी नागिन (Naagin) के किरदार के साथ धूम मचा रहीं सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का लेटेस्ट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही कमाल के अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट की खास बात यह है कि उन्हें इसे बाथ टब में शूट करवाया है और उनके हाथ में शॉवर भी है. लेकिन यह सिर्फ स्टाइल के लिए है. सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का यह फोटोशेूट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इसे दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

क्रिसमस के मौके पर अदा शर्मा ने घर की छत पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने इस फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा है, 'हैलो सैंटा...' उनके इस फोटोशूट पर चेन्नई एक्सप्रेस में थंगाबली का किरदार निभाने वाले निकितन धीर ने कमेंट किया है. निकितन धीर ने लिखा है, 'ऐसे कौन नहाता है भाई?' सुरभि चंदना की इस फोटो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स उनके इस अंदाज को पसंद भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alaya F के लेटेस्ट फोटोशूट का धमाल, ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस...देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.