मौनी रॉय ने छोड़ा ऐसा 'ब्रह्मास्त्र', Video देख आप कहेंगे OMG!

मौनी रॉय इन दिनों फिल्म 'ब्रहास्त्र' के गाने के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं. इसका शानदार वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया है. 

मौनी रॉय ने छोड़ा ऐसा 'ब्रह्मास्त्र', Video देख आप कहेंगे OMG!

बुल्गेरिया में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी मौनी रॉय

खास बातें

  • मौनी रॉय ने पोस्ट किया कथक करते हुए वीडियो
  • लाल इश्क... पर थिरकीं 'नागिन' एक्ट्रेस
  • अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से करने जा रहीं डेब्यू
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी बॉलीवुड पारी की शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. टीवी शो 'नागिन' के जरिए चर्चित हुईं एक्ट्रेस, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. 'गोल्ड' को रिलीज होने में अभी काफी वक्त बाकि है और एक्ट्रेस अपनी दूसरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं. फिलहाल मौनी बुल्गेरिया में हैं. एक्ट्रेस इन दिनों 'ब्रहास्त्र' के गाने के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं. इसका शानदार वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया है. वीडियो में मौनी फिल्म 'गोलियो की रासलीला: रामलीला' के गाने लाल इश्क.. पर कथक करती नजर आ रही हैं.

प्रैक्टिस के बिना अवॉर्ड शो के स्टेज पर उतरीं एक्ट्रेस, बैली डांस से चौंकाया; देखें Video
 

 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

Viral Video: दोस्तों संग तौलिए में कर रही थीं पिया पिया... और फिर हुआ यह हादसा

वीडियो में काले रंग के सलवार सूट में नजर आ रहीं मौनी रॉय क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके 'नृत्य की सुंदरता' की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम होगी. 1 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

Viral Video: चूहे ने उड़ा दिए इस एक्ट्रेस के होश, डर के मारे चढ़ गईं जज के सोफे पर और फिर...

बता दें, धर्मा प्रोड्क्शन्स की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ्रेश जोड़ी के साथ ही अमिताभ बच्‍चन भी नजर आने वाली हैं. 'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी. इसका पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com