तारक की 'बबीता' मुनमुन दत्ता ने अरेबिक सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स ने कहा- गदर मचा दिया...Video 

मुनमुन दत्ता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे किस मस्ती भरे अंदाज में इन दिनों ट्रेंडिंग अरेबिक गाने पर डांस कर रही हैं.

तारक की 'बबीता' मुनमुन दत्ता ने अरेबिक सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स ने कहा- गदर मचा दिया...Video 

मुनमुन दत्ता का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

तारक मेहता में 'बबीता' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अक्सर किसी न किसी वजह से सुखियों में रहती हैं. मुनमुन दत्ता की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और वे आए दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई पोस्ट साझा करती हैं. मुनमुन दत्ता के डांस वीडियोज उनके फैन्स को खूब पसंद आते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए मुनमुन दत्ता ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो इस समय खूब चर्चा में है. इस वीडियो में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता बड़े ही मस्तमौला अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

मुनमुन दत्ता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे किस मस्ती भरे अंदाज में इन दिनों ट्रेंडिंग अरेबिक गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में आप उन्हें टॉप और शॉर्ट्स पहने किलर लुक के साथ Halamithi Habibo पर डांस करते हुए देख सकते हैं. मुनमुन दत्ता के फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

कुछ ही देर में इस वीडियो को 70 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. इसे शेयर करते हुए मुनमुन ने 'टोटल वाइब' कैप्शन दिया है. इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'गदर मचा दिया', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बहुत ही बढ़िया डांस किया आपने'. इस तरह से लोग फायर और दिल इमोजी बनाकर भी वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. 

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com