अब इस बिग बॉस 17 की फीमेल कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करते दिखे मुनव्वर फारूकी, लोग बोले- ये हो क्या रहा है

Munawar Faruqui Isha Malviya New Video: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक इवेंट में ईशा मालवीय के साथ दिख रहे हैं.

अब इस बिग बॉस 17 की फीमेल कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करते दिखे मुनव्वर फारूकी, लोग बोले- ये हो क्या रहा है

मुनव्वर फारूकी के साथ दिखीं ईशा मालवीय

नई दिल्ली:

Munawar Faruqui Isha Malviya New Video: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी इन दिनों कई इवेंट और पार्टी का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच उन्हें हाल ही में शो की फीमेल कंटेस्टेंट के साथ स्पॉट किया गया, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं. दरअसल, यह और कोई नहीं ईशा मालवीय हैं, जो हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं लोगों का कहना है कि यह हो क्या रहा है. 

सामने आए वीडियो में मुव्वर फारूकी, ईशा मालवीय के साथ दिख रहे हैं, जिस पर फैंस की नजर टिक गई हैं. म्यूजिक इवेंट की क्लिप को देखते ही लोगों ने जमकर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, आयशा-अभिषेक के साथ और मुन्नवर ईशा के साथ ये हो क्या रहा है भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, ईशा ने अभिषेक को जवाब दिया है. तीसरे यूजर ने लिखा,  अभिषेक, आयशा के साथ रील बना रहा है. और मुनव्वर ईशा के साथ. दोनों फ्रेंड एक दूसरे के एक्स के साथ रील बना रहे हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में अभिषेक कुमार ने आयशा खान के साथ नए प्रोजेक्ट की झलक फैंस को दिखाई थी, जिसकी वीडियो देखकर फैंस ने रिएक्शन दिए थे. हालांकि शो में दोनों की दोस्ती देखने को मिली थी, जिसे फैंस का प्यार मिला था. लेकिन शो के बाद पहला प्रॉजेक्ट अभिषेक का मन्नारा चोपड़ा के साथ था, जिसे फैंस का खास प्यार नहीं मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com