विज्ञापन
This Article is From Dec 18, 2023

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने मानी 'डबल डेटिंग' की बात, बोले- मैंने दिल तोड़ा है...

Munawar Faruqui Double Dating: बिग बॉस 17 में आयशा खान की एंट्री ने घर का माहौल पूरी तरह बदल दिया है. आयशा खान ने घर में एंटर करते ही मुनव्वर फारूकी पर कई सारे आरोप लगा दिए हैं.

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने मानी 'डबल डेटिंग' की बात, बोले- मैंने दिल तोड़ा है...
Munawar Faruqui Double Dating: मुनव्वर फारूकी ने कबूली डबल डेटिंग की बात
नई दिल्ली:

Munawar Faruqui Double Dating: बिग बॉस 17 में आयशा खान की एंट्री ने घर का माहौल पूरी तरह बदल दिया है. आयशा खान ने घर में एंटर करते ही मुनव्वर फारूकी पर कई सारे आरोप लगा दिए हैं. आयशा ने कहा कि गर्लफ्रेंड नाजिया के होते हुए भी मुनव्वर उनके साथ रिलेशनशिप में आए और उन्होंने डबल डेटिंग की. आयशा के आरोपों ने मुनव्वर के होश उड़ा दिए. हालांकि उन्होंने आयशा के इन इल्जामों को कबूला और उनसे माफी भी मांगी. मुनव्वर अपनी सफाई देने के बाद इमोशनल भी हुए. क्या है बिग बॉस 17 के घर की लेटेस्ट अपडेट चलिए आपको बताते हैं.

मुनव्वर ने मानी डबल डेटिंग की बात
बिग बॉस मुनव्वर के कुछ सवालों का जवाब देने जब उन्हें आर्काइव रूम बुलाते हैं, तब उन्हें वहां आयशा खान दिखती हैं, जिनके साथ वे कथित तौर पर रिलेशनशिप में हैं. आयशा उनसे पूछती हैं कि उन्होंने उनसे झूठ क्यों बोला और उनके और नाज़िला के साथ टू टाइमिंग क्यों की? जिसके बाद मुनव्वर आयशा से झूठ बोलने के लिए माफी भी मांगते हैं. आयशा कहती हैं, 'आपने कहा कि आपका नाजिला से ब्रेकअप हो गया है, लेकिन शो पर आप उन्ही के बारे में हर समय बात करते हैं. मेरे साथ फिर आपका क्या था? शो में आने से पहले आपने कहा था कि आप मुझसे प्यार करते हैं और मेरे साथ समय बिताना आपको पसंद है. अगर ये बातें सिर्फ आपके और मेरे बीच की होती तो मैं कुछ नहीं कहती, लेकिन बहुत सारी महिलाएं इसमें शामिल हैं'. 

'मैंने कभी चीट नहीं किया'- मुनव्वर 

इस पर मुनव्वर कहते हैं, 'आपसे झूठ बोलने के लिए सॉरी. मैं ऐसा इसलिए कह रहा था ताकि ब्रेकअप की खबरें सामने ना आएं. मैंने कहा है कि मैं आपसे प्यार करता हूं और मैंने किसी को चीट नहीं किया'. इसके बाद मुनव्वर इमोशनल हो गए और कहा, 'मैं जानता हूं कि मैंने एक दिल तोड़ा है और यह सोचकर मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा. अगर बिग बॉस गेट खोलते हैं तो मैं अभी बाहर जाने के लिए तैयार हूं'. मुनव्वर अंकिता से ये बातें कहते वक्त काफी इमोशनल नजर आए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने मानी 'डबल डेटिंग' की बात, बोले- मैंने दिल तोड़ा है...
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com