मौनी रॉय के नागिन लुक की धूम, काली साड़ी पहन जीता फैंस का दिल...देखें Photos

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अब बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'गोल्ड' से अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू किया था.

मौनी रॉय के नागिन लुक की धूम, काली साड़ी पहन जीता फैंस का दिल...देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • नागिन सी बलखाती दिखीं मौनी
  • आलिया भट्ट के साथ फिल्म में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अब बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'गोल्ड' से अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू किया था. मौनी को इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और मौनी भी अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं. हाल ही में मौनी ने अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि इन तस्वीरों से मौनी सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर रही हैं. 

नागिन सी बलखाती दिखीं मौनी

बता दें कि मौनी टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन' में इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल के बाद से तो मौनी रॉय (Mouni Roy Photo) की पॉपुलैरिटी का ग्राफ चार गुना तेजी से बढ़ा है. इन दिनों मौनी सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बनकर उभरी हैं. अपनी नशीली आंखों से दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस ने हाल में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. काली साड़ी, कर्ली बाल, न्यूड मेकअप और ये बलखाता अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर थक नहीं रहे हैं. इससे पहले मौनी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वे किसी एंजल से कम नहीं दिख रही थीं. कोल्ड शोल्डर फ्लोरल हाई-लो इस गाउन में मौनी का अंदाज काबिले तारीफ है. 

इस प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) के काम की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'पतली कमरिया' गाने में देखा गया था. इसके रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया था. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई थी.