मौनी रॉय ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, टीवी एक्ट्रेस बोलीं- प्लीज हमें मत मारो...

मौनी रॉय ने हाल ही में एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो फैंस का दिल जीत रही है. इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी कमेंट किया है.

मौनी रॉय ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, टीवी एक्ट्रेस बोलीं- प्लीज हमें मत मारो...

मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटो वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय ने शेयर की फोटो
  • फैंस ने कमेंट में दी शुभकामनाएं.
  • अयान मुखर्जी की फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बीते दिनों उनके शेयर किए गए पोस्ट सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बने रहे. वहीं एक बार फिर मौनी ने अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया है. शेयर की गई तस्वीर में वे स्टनिग पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं फैंस भी कमेंट में उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. यही नहीं इस फोटो पर टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी कमेंट किया है और लिखा है, 'प्लीज हमें मत मारो.' 

खूबसूरत तस्वीर ने फिर जीता फैंस का दिल 
तस्वीर में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय फ्रिल बिकिनी के साथ ग्रे, व्हाइट और येलो कलर का सेरांग पहनी नजर आ रही हैं. मौनी इस तस्वीर में काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. दो चोटियों के साथ उनका ये अंदाज फैंस के दिलों को छू गया है. मौनी की तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'बहुत खूब मौनी खास दिन पर खास तस्वीर' वहीं दूसरे यूजर ने मौनी को नाग पंचमी का शुभकामनाएं भी दे दी हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि नागरानी के किरदार में मौनी ने छोटे पर्दे पर धूम मचा दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अयान मुखर्जी की फिल्म में आएंगी नजर
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से की थी. इसके अलावा वे 'लंदन कॉन्फिडेशियल' में भी नजर आईं थीं. जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. मौनी की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. वहीं सोर्स की माने तो मौनी इस फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई देंगी. फिलहाल तो फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं.