मौनी रॉय ने शेयर कीं ट्रेडिशनल ड्रेस में तस्वीरें तो अर्जुन बिजलानी ने की सादगी की तारीफ

मौनी रॉय ने हाल ही में कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी खुले बालों में मांग भरी खड़ी हैं उन्होंने नीले रंग का फ्रॉक सूट पहना हुआ है.

मौनी रॉय ने शेयर कीं ट्रेडिशनल ड्रेस में तस्वीरें तो अर्जुन बिजलानी ने की सादगी की तारीफ

मौनी रॉय ने शेयर कीं ट्रेडिशनल ड्रेस में तस्वीरें

नई दिल्ली:

मौनी रॉय टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वे आए दिनों अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ ना कुछ दिलचस्प शेयर कर फैंस से वाहवाही लूट ही लेती हैं. वहीं हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाइट ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है. उन्हें इस लुक में देख फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

अर्जुन बिजलानी का यूं आया कमेंट 
मौनी रॉय ने हाल ही में कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी खुले बालों में मांग भरी खड़ी हैं उन्होंने नीले रंग का फ्रॉक सूट पहना हुआ है. वहीं ये फूल मौनी की इन तस्वीरों पर चार चांद लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नजर ना लगे. तो वहीं अर्जुन बिजलानी ने जमकर की मौनी की तारीफ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में हुई है मौनी की शादी
बता दें जब से मौनी रॉय की शादी हुई है वे उनके चेहरे का ग्लो आए दिनों बढ़ता जा रहा है. मौनी ने बिजनेस मैन सूरज नांबियार से शादी की है. एक्ट्रेस के काम की बात करें तो  वे अब जल्द ही टीवी शो डीआईडी लिटिल मास्टर में नजर आएंगी. वे इस शो में पहली बार बतौर जज दिखाई देंगी. उनके साथ ही रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे भी होंगे.
 

अन्य खबरें