मोनालिसा ने दिलकश अंदाज में शेयर की तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Photos

मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें और डांस के वीडियो शेयर करती हैं.

मोनालिसा ने दिलकश अंदाज में शेयर की तस्वीरें, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Photos

मोनालिसा ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मोनालिसा कभी अपने डांस तो कभी एक्टिंग के कारण छाई रहती हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं. भोजपुरी फिल्में हों या बिग बॉस का घर, मोनालिसा ने हमेशा अपनी मेहनत के ज़रिए एक अलग पहचान बनाई है.फैंस उनके हर अंदाज के कायल हैं. भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में मोनालिसा का नाम भी शामिल है.

मोनालिसा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें और डांस के वीडियो शेयर करती हैं. इन दिनों अपनी खूबसूरती से एक बार मोनालिसा ने लोगों का दिल चुरा लिया है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मोनालिसा ने फैंस के लिए अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा कहर ढा रही हैं. इंस्टाग्राम में शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा ने ग्रीन कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

इस ड्रेस के साथ गोल्डन कलर की ईयररिंग्स और मांग टीका उनके इस लुक को परफेक्ट बना रहा है. मोनालिसा ने ग्रीन कलर के लहंगे पर अपनी 10 तस्वीरें शेयर की हैं ,जिनमें उनकी स्टाइल और स्माइल कमाल लग रही है. अपने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन देते हुए लिखा 'गुड मॉर्निंग वर्ल्ड'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा के फॉलोअर्स के बीच भी उनकी ये तस्वीरें खासी पसंद की जा रही हैं. मोनालिसा के फैंस कॉमेंट और लाइक्स के जरिए अपना प्यार जता रहे हैं. तस्वीरें पोस्ट करने की 5 घंटे के अंदर ही इन तस्वीरों को 60 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कॉमेंट के जरिए मोनालिसा के फैंस हार्ट और प्यार भरे इमोजीस शेयर कर रहें हैं. कोई उनके जबरदस्त एक्सप्रेशन की तारीफ कर रहा है, तो कई लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने इसी ग्रीन कलर के लहंगे में बादशाह के हाल ही में रिलीज़ हुए गाने 'पानी पानी' में ठुमके लगाते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है.