मोनालिसा ने 'वाथी कमिंग' गाने पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने डांस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मोनालिसा ने 'वाथी कमिंग' गाने पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मोनालिसा का लेटेस्ट डांस मूव्स वायरल
  • रणवीर सिंह के सॉन्ग पर किया लड़को को चैलेंज
  • मोनालिसा इश्क नमक का सीरियल में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है. मोनालिसा (Monalisa) का केवल भोजपुरी में ही नहीं बल्कि अपने जलवा टीवी सीरियल में भी दिखा चुकी हैं. फिलहाल तो वे इन दिनों नमक इश्क का सीरियल में नजर आ रही हैं. वे आए दिनों शूटिंग स्पॉट के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस जमकर उनके फोटोज पर कमेंट करते हैं. मोनालिसा अपने डांस के साथ ही अपने ग्लैमरस फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

मोनालिसा (Monalisa)  ने अब एक धमाकेदार डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो Vathi Coming गाने पर बेहतरीन डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्राउन क्रॉप टॉप के साथ एंकल जीन्स कैरी की है. साथ ही हाई टेल उनके लुक को परफेक्ट बना रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने इससे पहले रणवीर सिंह (Ranvir Singh) के गाने Thug le पर डांस करती नजर आई थीं. बता दें कि फैंस का एक्ट्रेस की इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा इस गाने को कितना एंजॉय कर रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.