मोनालिसा और विक्रांत ने लिया दावत-ए-इश्क का मजा, रोमांटिक पोज देते हुए शेयर किया वीडियो

मोनालिसा और उनके पति विक्रांत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें दोनों दावत-ए-इश्क का मजा लेते दिख रहे हैं.

मोनालिसा और विक्रांत ने लिया दावत-ए-इश्क का मजा, रोमांटिक पोज देते हुए शेयर किया वीडियो

मोनालिसा ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली :

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों लगातार अपने पति विक्रांत सिंह के साथ वीडियो शेयर कर रही हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को भी खूब पसंद आती है. भोजपुरी के साथ ही हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी मोनालिसा का स्टाइल फैंस को काफी पसंद आता है. मोनालिसा और विक्रांत को एक साथ देखना फैंस इतना पसंद करते हैं कि उनके वीडियो का वो इंतजार करते हैं. दोनों के रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं, मोनालिसा और विक्रांत का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें दोनों दावत-ए-इश्क का मजा लेते दिख रहे हैं.

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बंगाली फूड का मजा लेती दिख रही हैं. एक बड़ी सी थाली और उसके आस-पास कई सारे पकवानों से भरी कटोरियां नजर आ रही हैं. वीडियो में पीछे गाना बज रहा है, दावत-ए-इश्क है. वहीं मोनालिसा और विक्रांत अपने खाने को एन्जॉय करते हुए रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं. मोनालिसा की इस पोस्ट को देख लगता है कि वो काफी बड़ी फूडी हैं, खाने की शौकीन होने की वजह से इन पकवानों का मजा लेते हुए उन्होंने ये वीडियो शेयर किया है. कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा भी है, 'फूडीज बी लाइक.'

वीडियो पर कमेंट करते हुए कई फैंस ने लिखा, #monvik लव. वहीं एक फैन ने कमेंट कर मोनालिसा को दोबारा सीरियल नजर में देखने की इच्छा जाहिर की. बता दें कि मोनालिसा के साथ उनके हसबैंड विक्रांत टीवी रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आए हैं. हाल ही में मोनालिसा ने शो के सेट के बाहर से विक्रांत के साथ एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ. स्काई ब्लू कलर की इस खूबसूरत ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद एट्रैक्टिव दिख रही थीं, शो में उनकी और विक्रांत की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में आईं नजर