एक जमाने पर घर-घर में टीवी के बहू के नाम से मशहूर थीं ये 5 एक्ट्रेसेस, शादी के बाद हुआ ऐसा हाल, हो गई पर्दे से छुट्टी

इन अभिनेत्रियों की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से एकदम भी कम नहीं है. हालांकि टीवी पर नाम कमाने वाली कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही जिन्होंने शोहरत कमा कर भी शादी के बाद छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया,

एक जमाने पर घर-घर में टीवी के बहू के नाम से मशहूर थीं ये 5 एक्ट्रेसेस, शादी के बाद हुआ ऐसा हाल, हो गई पर्दे से छुट्टी

शादी के बाद करियर छोड़ गईं ये टीवी एक्ट्रेसेस

नई दिल्ली:

टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हुईं जिन्होंने छोटे पर्दे के बदौलत बड़ी कामयाबी और शोहरत हासिल की. इन अभिनेत्रियों की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से जरा सी भी कम नहीं रही है. हालांकि टीवी पर नाम कमाने वाली कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी रही जिन्होंने खूब शोहरत कमा कमाई लेकिन शादी के बाद छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया. अब इन एक्ट्रेस की पर्दे से छुट्टी हो चुकी है और कहीं भी दिखाई नहीं देती हैं. आइए ऐसी 5 टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

मिहिका वर्मा

टीवी के बेहद चर्चित शो ‘ये हैं मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी की बहन मिहिका खन्ना का किरदार निभाकर वह काफी पॉपुलर हुईं. इसके अलावा भी मिहिका वर्मा ने कई टीवी शोज में काम किया. साल 2016 में अमेरिका बेस्ड एनआरआई आनंद कपई से शादी करने के बाद एक्ट्रेस अभिनय की दुनिया को छोड़ गईं.

रुचा हसब्निस

रुचा पॉपुलर टीवी शो साथ निभाना साथिया में नजर आई थी. इस शो में राशि मोदी का उनका किरदार बेहद चर्चित और पॉपुलर रहा, लेकिन साल 2015 में शादी करने के बाद रुचा छोटे पर्दे से गायब हो गईं.

अंकिता भार्गव

अंकिता भार्गव TV की दुनिया का एक काफी जाना पहचाना और बड़ा नाम रही है. अंकिता सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आई थीं, लेकिन एक्टर करण पटेल से शादी के बाद उन्होंने टीवी छोड़ दिया.

सौम्या सेठ

टीवी सीरियल ‘नव्या..नए धड़कन नए सवाल' में लीड रोल निभा चुकी सौम्या सेठ टीवी पर काफी पॉपुलर रह चुकी हैं, लेकिन उन्होंने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ना का निर्णय लिया.

राजश्री ठाकुर

टीवी सीरियल ‘सात फेरे-सलोनी का सफर' में लीड रोल निभाने वाली राजश्री ठाकुर भी टीवी की दुनिया बड़ा नाम बन चुकी थीं. हालांकि साल 2017 में राजश्री ने शादी की और अचानक ही सब छोड़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक